Site icon Bloggistan

WhatsApp ये नया फीचर यूजर्स की कर देगा मौज,अब आसानी से कर सकेंगे ये काम,जानें

WhatsApp New Feature

WhatsApp

WhatsApp: व्हाट्सएप आज के समय में ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग एप बन गया है जो कि हर किसी के स्मार्टफोन में मौजूद रहता है.अब व्हाट्सएप एक और नया फीचर शुरू करने वाला है जिससे यूजर्स को टैब्स के बीच में आसानी से स्विच करने की सुविधा दी जाएगी.इस सुविधा के बाद यूजर्स को स्क्रीन पर राइट (दाईं) और लेफ्ट (बाईं) स्वाइप करके कॉल्स और चेट्स पर जा पाएंगे.

आने वाला है सिक्योरिटी फीचर

बता दें हाल ही में व्हाट्सएप की चैट को सुरक्षित रखने के लिए अपने एक और नए सिक्योरिटी फीचर को लाने की जानकारी दी है.इस सिक्योरिटी फीचर्स आने के बाद किसी की प्राइवेट चैट को किसी के लिए देखना संभव नहीं होगा.आइए आपको इन दोनों फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

ये भी पढ़ें: Fast Charging Smartphone: ये 5G फोन मिनटों में चार्ज होकर चलते हैं कई घंटे,फीचर्स में नहीं टिकता कोई सामने

Whatsapp

मीडिया फाइल भेजना होगा आसान

जिससे मुताबिक अब whatsapp पर मीडिया फाइल को भेजना और आसान हो जाएगा. आप जब किस दूसरे व्यक्ति को मिडिया फाइल भेजेंगे तो आपने कितनी फाइन भेजी हैं ये नंबर आपको सामने दिखेगा.फ़िलहाल यह फीचर टेस्टिंग स्टेज में है बहुत जल्द इसे यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा.

चैट ऐसे होगी सुरक्षित

व्हाट्सएप फीचर के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक अब व्हाट्सएप यूजर व्हाट्सएप के अंदर जिस चैट पर चाहें उस पर अपना पासवर्ड लगा सकते हैं. इसके बाद कोई व्यक्ति अगर आपका व्हाट्सएप खोलता भी है तो वह आपकी प्राइवेट चैट को नहीं पढ़ पाएगा.क्योंकि उस चैट पर आपने पासवर्ड लगा कर रखा होगा. व्हाट्सएप पर फीचर के आने के बाद यूजर्स प्राइवेसी के मामले में राहत की सांस ले सकेंगे.

ऐसे लॉक होगी चैट

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version