Site icon Bloggistan

WhatsApp के इस नए फीचर ने बदल डाली यूजर्स की दुनिया,जानें,कैसे उठा सकेंगे लाभ

WhatsApp

WhatsApp Update

WhatsApp: व्हाट्सएप अपने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स पेश करता रहता है. इसी क्रम में अब व्हाट्सएप ने बड़ी खुशखबरी दे देते हुए एक और नए फीचर का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि व्हाट्सएप ने बीटा वर्जन चलाने कुछ यूजर्स वाले उसके लिए फिलहाल कम्पेनियन मोड नाम का फीचर शुरू किया है.

ये होगी फीचर की खासियत

व्हाट्सएप के इस फीचर द्वारा मल्टी डिवाइस के अंदर व्हाट्सएप को चलाया जा सकता है. Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार कम्पेनियन मोड अभी फिलहाल बीटा वर्जन के कुछ ग्रुप्स के लिए उपलब्ध है. इस फीचर के द्वारा यूजर्स अपने फोन में खुले हुए व्हाट्सएप अकाउंट को दूसरे मोबाइल में लिंक कर सकते हैं.रिपोर्ट के मुताबिक इस फीचर की सहायता से यूजर अपने दूसरे मोबाइल में बिना इंटरनेट के भी आसानी से चला सकते हैं. जब यूजर अपने दूसरे किसी डिवाइस में व्हाट्सएप को खोलेगा तो उसके चैट हिस्ट्री भी सिंक होकर सामने आ जाएगी.

ये भी पढ़ें: Sony WH-CH520: लॉन्च हुए जबरदस्त फीचर्स वाले हैडफोन, कीमत देखकर आप भी खरीद लेंगे तुरंत, देखें डिटेल

Whatspp New Feature

ये फीचर भी हाल ही में हुआ है शुरू

व्हाट्सएप के इस नए फीचर की बात करें तो आपको बताएं इस फीचर के द्वारा आप व्हाट्सएप को बिना खोले ही चैट कर सकते हैं. जबकि अभी तक आपको व्हाट्सएप से चैट करने के लिए उसको खोलना पड़ता है जिसमें वक्त भी लग जाता है. इस ट्रिक के द्वारा यूजर जिस व्यक्ति से सबसे ज्यााद बातें करते हैं उसकी चैट को स्क्रीन पर एड कर सकते हैं, जिसके बाद आपको बार बार व्हाट्सएप ओपन नहीं करनी पड़ेगा.

ऐसे करें ट्रिक का उपयोग

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version