Site icon Bloggistan

बिना बिजली के चकाचक रोशनी देता ये Inverter Bulb कीमत जानकर तुरंत खरीदने का बन जाएगा मूड, पढ़ें डिटेल

Inverter Bulb

Inverter Bulb

Inverter Bulb: देश के हर हिस्से में चिलचिलाती गर्मी ने लोगों का जीना हाल बेहाल कर रखा है. कूलिंग को लेकर तो लोग परेशान होते ही हैं साथ ही बार-बार लाइट जाने की समस्या भी परेशान कर देती हैं. ऐसे में हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प खोजकर लाए हैं. जो लाइट जाने पर भी चकाचक रोशनी देने का काम करता है. खास बात है कि ये इन्वर्टर बल्ब लाइट से ऑटोमेटिक ही चार्ज होने लगता है और जब लाइट गोल हो जाती है तो खुद ही रोशनी देने लगता है तो चलिए फिर इस कमाल के बल्ब के बारे में जान लेते हैं विस्तार से.

Bajaj LEDZ 9W Rechargeable Inverter Bulb

Inverter Bulb

जिस बल्ब के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसको पेश किया जाता है बजाज की तरफ से. ये ये रिचार्जेबल बैटरी वाला बल्ब रोशनी देने के मामले में काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. इस बल्ब को एक बार की चार्जिंग में लगभग 5 से 6 घंटे तक उपयोग में लिया जा सकता है. इसका औसत बैटरी बैक-अप कंपनी के मुताबिक 4 घंटे तक का है. इस कमाल के एलईडी इन्वर्टर बल्ब पर एक साल की वारंटी भी कंपनी की तरफ से प्रदान की जा रही है. इसमें ड्यूरेबल ली-लोन बैटरी दी गई है. इसकी कीमत ऑनलाइन मात्र 309 रुपये है जबकि ऑफलाइन मार्केट से खरीदने पर 10-20 रुपये की घटत बढ़त देखने मिल जाएगी.

Home Emergency Rechargeable 12W Inverter Bulb

Inverter Bulb

ये बल्ब इन-बिल्ट-बैटरी के साथ पेश किया जाता है. 12 वॉट की क्षमता के साथ आने वाला ये एलईडी बल्ब 20 हजार घंटे तक की लाइफ के साथ आता है. इसको सिंगल चार्जिंग में करीब 4 घंटे तक की रोशनी मिल जाती है. इसकी कीमत है मात्र 399 रुपये है.

PHILIPS Stellar Bright Rechargeable Inverter LED Bulb

Inverter Bulb

इसकी बल्ब की क्षमता 8.5 वॉट की है. इसमें 2000 MAh की बैटरी पावर सपोर्ट के लिए प्रदान की गई है. इसको फुल चार्ज होने में करीब 8 से 10 घंटे तक का वक्त लग जाता है. वहीं ये रोशनी 4 घंटे तक देने में सक्षम है. इसमें अतिरिक्त चार्जिंग को रोकने के लिए प्रोटेक्शन भी दिया गया है, इस एलईडी बल्ब की कीमत महज 329 रुपये है. ये ई-कॉमर्स साइट्स पर आसानी से मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- 108MP के धांसू कैमरे वाले OPPO के इस स्मार्टफोन ने काट रखा है रेला,मिल रही बंपर छूट,देखें डिटेल

Halonix Prime 12W B22D

इस इमरजेंसी बल्ब को आप लाइट कटने के समय इस्तेमाल कर सकते हैं. ये 12 वॉट की क्षमता के साथ मार्केट में उपलब्ध है. ये चार घंटे तक की रोशनी दे सकता है तो इसे चार्ज होने में तकरीबन 8 से 10 घंटे लग जाते हैं. कीमत इसकी 399 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version