Site icon Bloggistan

Samsung के पसीने छुड़ाने आ रहा है Vivo का ये फ्लिप फोल्डेबल फोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Vivo

#image_title

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपना नया फ्लिप फोल्डेबल फोन लेकर आने वाली है.रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo जल्द ही अपना पहला क्लैमशेल फोल्डेबल फोन Vivo X Flip लॉन्च करेगा. हाल ही में Vivo के फ्लिप फोल्डेबल फोन को गीकबेंच बेंचमार्क पर देखा गया है जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च होगा. Vivo के अपकमिंग फ्लिप फोल्डेबल का मुकाबला Galaxy Z Flip 4 और OPPO Find N2 Flip जैसे स्मार्टफोन से होगा.

गीकबेंच वेबसाइट की लिस्टिंग से Vivo फ्लिप फोल्डेबल फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है. लिस्टिंग के मुताबिक, ये फोल्डेबल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा. गीकबेंच बेंचमार्क पर इस फोन का मॉडल नंबर V2256A देखा गया है. इस फोन को बेंचमार्क टेस्ट के सिंगल कोर में 1695 नंबर मिले हैं वहीं मल्टी कोर में इस फोन को 4338 नंबर हासिल हुए है.

Vivo X Flip

Vivo फ्लिप फोल्डेबल फोन संभावित फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो लीक्स के अनुसार, Vivo X फ्लिप फोल्डेबल फोन में 12GB की रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 1 प्रोसेसर मिल सकता है. माना जा रहा है कि, ये फोन एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ आएगा और इसमें FunTouch ओएस 13 भी मिलेगा. उम्मीद है कि, कंपनी इस फ्लिप फोल्डेबल फोन को कई सारे अलग अलग वेरिएंट में लेकर आएगी.

कैमरा

लीक के अनुसार, इस फ्लिप फोल्डेबल फोन में 6.8 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. फोन में चौकोर आकार वाला कवर डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 12MP का सकेंडरी लैंस मिल सकता है. लीक्स के अनुसार, Vivo के इस फ्लिप फोल्डेबल फोन में 4400mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Exit mobile version