Site icon Bloggistan

पुरानी टीवी को Smart TV में चेंज करने वाली ये डिवाइस मचा रही है धमाल, देखें डिटेल और खरीद लें तुरंत

DND

DND

Amazon Smart TV Device: Amazon का नया Fire TV Stick Lite आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस डिवाइस के द्वारा किसी भी पुरानी LED या LCD टीवी को Smart TV में चेंज कर सकते हैं. ये फायर टीवी स्टिक लाइट एक नए एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ आता है. रिमोट में ओटीटी ऐप्स के लिए हॉटकी बटन हैं. फायर टीवी स्टिक डिवाइस में यह दूसरा लाइट डिवाइस है . आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Specifications

बिल्कुल नया अमेजन फायर टीवी स्टिक लाइट बोर्ड पर 8GB स्टोरेज के साथ आता है और यह 1.7Ghz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. यह फुल एचडी रिजॉल्यूशन में कंटेंट स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करता है. यह हाई-डेफिनिशन टीवी के साथ काम करता है जिसमें एचडीएमआई 1080p या 720p 60/50 हर्ट्ज पर सक्षम है.

एलेक्सा वॉयस लाइट रिमोट भी ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आता है और रिमोट के पुराने वर्जन के जैसा लुक है. हालांकि, नया एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट पिछली जेनरेशन के मॉडल की तुलना में हल्का है. इसका वजह 42.5 ग्राम है, जबकि पुराने रिमोट का वजन 43.4 ग्राम था.

Amazon

Amazon Fire TV Stick Lite price

एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ नए फायर टीवी स्टिक लाइट की कीमत 2,999 रुपये है. यह डिवाइस अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर पहले से ही उपलब्ध है. नए डिवाइस के लॉन्च के साथ, पिछली जेनरेशन का फायर टीवी स्टिक लाइट वर्तमान में 2,499 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि, इसके साथ वॉयस रिमोट ऐप्स के लिए हॉटकी बटन के साथ नहीं आता है.

ये भी पढ़ें : Twitter Update: अब इन तीन रंगों में दिखेंगे ट्विटर के वेरिफाइड अकाउंट,पढ़ें पूरी डिटेल

Exit mobile version