Site icon Bloggistan

OPPO की बैंड बजाने आ गया Nokia का ये धांसू फोन,फीचर्स जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Nokia G22

image credit(Google)

Nokia: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia G22 लॉन्च कर दिया है.ये फोन पावरफुल फीचर्स लैस है इसमें दमदार कैमरा और 5050mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो यूजर्स को आकर्षित करती है. और हां सबसे खास बात कंपनी ने इसे खराब हो जाने के बाद रिपेयरिंग के वादे के साथ पेश किया है. आइए जानते हैं इस फोन की फीचर्स और कीमत के बारे में.

Nokia G22 डिस्प्ले और रैम

फीचर्स की बात करें तो Nokia G22 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. साथ ही इसके डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है. फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है. ये फोन UniSoc T606 प्रोसेसर से लैस है. फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है और कंपनी ने 3 साल तक अपडेट देने का वादा भी किया है.

image credit(Google)

Nokia G22 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Nokia G22 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लैंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोन में 5050mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए Nokia G22 में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Nokia G22 कीमत

कीमत की बात करें तो Nokia G22 की कीमत 130 यूरो लगभग 11,000 रुपए है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, पींक और चारकोल में पेश किया गया है. फिलहाल ये ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए यूरोप में उपलब्ध है लेकिन उम्मीद है कि, Nokia G22 जल्द ही भारत में भी लॉन्च होगा.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Exit mobile version