Site icon Bloggistan

Iphone 15 के इस बड़े फीचर हो गया खुलासा, लॉन्च से पहले ही कंपनी से हो गई भारी मिस्टेक, पढें डिटेल

Iphone 15

Iphone 15

दिग्गज टेक कंपनी एप्पल लंबे समय से अपनी अपकमिंग सीरीज Iphone 15 पर तेजी से काम कर रही है. इसके बारे में वैसे तो कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया है लेकिन समय-समय पर इसके लीक्स सामने आते रहते हैं. हाल ही में भी इसकी कुछ जरूरी डिटेल्स लीक्स में सामने आई हैं. जिनके बारे में हम इस लेख के जरिए जान रहे हैं तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल.

Iphone 15 के फीचर्स की डिटेल

हाल ही में MacRumors के द्वारा एक रिपोर्ट जारी की गई है. जिसमें कहा गया है कि इस सीरीज में एक्शन बटन के जरिए 9 अलग-अलग तरह के टास्क परफॉर्म कर सकेंगे. इनमें कैमरा ऑन करना और ट्रांसलेशन जैसी सुविधा को शामिल किया जाएगा. साथ इसमें वॉइस के जरिए कमांड देने की भी आजादी मिलेगी. सीधे तौर पर समझ सकते हैं यूजर एक ही बटन की मदद से कई सारे काम एक साथ निबटा सकेगा. जिससे की उसके समय की बचत होगी और उसका यूजर एक्सपीरियंस भी बेहतर होगा.

ये हैं आईफोन 15 के अनुमानित स्पेक्स

ये भी पढ़ें- Solar power generator S-150: घंटों तक घर के सारे उपकरण चलाएगा ये छोटू जनरेटर, बिजली से मिल जाएगी मुक्ति

इस फोन में बताए गए 9 फीचर्स को अलग से जोड़ा जा सकता है. इसके अलावा सी-टाइप और ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 17 मिलने की खबरें चल रही हैं साथ ही रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की बात रिपोर्ट्स में की जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version