Site icon Bloggistan

बैड पर बिछते ही बिस्तर को बर्फ कर देती हैं ये Ac bad sheet, लोग धुआंधार कर रहे हैं खरीददारी

Ac bad sheet

Ac bad sheet

Ac bad sheet: गर्मियों के सीजन में कूलिंग उपकरण खरीदने के लिए लोग खूब एक्टिव रहते हैं. अधिकतर लोगों की तलाश रहती है कि उन्हें किसी ऐसा कूलिंग उपकरण हाथ लग जाए, जो सस्ते दाम किफायती हो और शानदार काम करे, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस सीजन में एसी बैड शीट्स का इस्तेमाल करते हैं. कुछ लोगों को ये नया लग रहा होगा हालांकि बाजार में कई ऐसी चादर आ चुकी हैं जो बैड पर बिछते ही बिस्तर को बर्फ बना देती है. इनकी डिमांड भी गर्मियों के सीजन में अधिक रहती है तो चलिए आपको एसी बैड शीट के बारे में बताते हैं.

Accon Cooling Gel Mattress

Ac bad sheet

Accon Cooling Gel Mattress को इन दिनों खूब खरीदा जा रहा है. ये चादर आम चादर की तरह ही होती है लेकिन जब आप इसे बैड पर बिछाते हैं तो आपका बैड एकदम ठंडा होने लगता है. इस चादर को इस्तेमाल करते वक्त कुछ सावधानियां भी रखनी होती हैं जैसे कि इस चादर को कभी धोया नहीं जा सकता है हालांकि इसको आप इस्तेमाल करते समय ध्यान से रखेंगे तो ये गंदी नहीं होती है.

क्या है इसकी कीमत

अगर आप इस कमाल की कूलिंग चादर को खरीदना चाहते हैं तो आपको 1,899 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं हालांकि फिलहाल इसे 699 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इस पर इन दिनों भारी-भरकम डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. लोग इसकी खरीददारी खूब कर रहे हैं क्युंकि ये चादर सस्ती होने के साथ ही कई कमाल के काम करती है. इसको बिछाकर आप आम चादर के मुकाबले ज्यादा कम्फर्टेबल फील करेंगे.

ये भी पढ़ें- Thermo sensor: बिजली बिल की टेंशन अब होगी खत्म,धूआंधार चलेगा एसी, बस फिट करना है ये छोटू सा डिवाइस

ये है चादर की खासियत

इस कूलिंग चादर की खासियत की बात करें तो इसमें कुछ भी ऐसा फीचर नहीं दिया गया है जिसकी वजह से आपको वाइब्रेशन का सामना करना पड़ता हो. जैसे ही आप इसे बैड पर बिछाते हैं तो ये खुद ही ठंडी होने लगती है. इस बैडशीट में पंखे नहीं लगे होते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version