Site icon Bloggistan

अच्छे अच्छों की हवा निकालने जल्द आ रहा Oppo का ये 5G फोन,मिनटों में होगा फुल चार्ज,देखें डिटेल

Oppo A91 5G

Oppo A91 5G

Oppo: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो बहुत जल्द बाजार में अपने एक नए फ़ोन Oppo A98 5G को लांच कर सकती है. अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग डेट और इसके फीचर्स के बारे में अधिकृत तौर पर कोई भी जानकारी कंपनी की तरफ से साझा नहीं की गई है. लेकिन इसके बारे में कुछ लीक्स सामने आई है जो बता रही हैं कि यह फोन शानदार फीचर्स से लैस होगा.आइए आपको इन लीक्स के आधार पर बताते हैं कि यह फोन किन खासियत के साथ आएगा.

संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्टस्टार सुधांशु के अनुसार Oppo के इस आने वाले फोन में 6.72 इंच की एलसीडी डिस्पले होगी. जो फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ आएगी. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा.टिप्टस्टार मुताबिक कंपनी इस फोन में कम्पनी लेटेस्ट ग्लो डिजाइन लैंग्वेज का का उपयोग करेगी.

ये भी पढ़ें- 9 मई को बाजार में तहलका मचाने आ रहे Poco के ये नए स्मार्टफोन,लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स का हुआ खुलासा

Oppo A91 5G

रैम

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज आने की उम्मीद है जिसमें यूजर को 8GB एक्स्ट्रा का भी सपोर्ट हासिल होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट आ सकता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस बैक साइड में होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

बैटरी

वही पावर देने के लिए अगर बैटरी की बात की जाए तो स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी आ सकती है. जिसे 67 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. दावा किया जा रहा है. स्मार्ट फोन का वजन 192 ग्राम होगा. स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में आने की संभावना है. जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version