Site icon Bloggistan

Hitachi के इस 1.5 Ton AC पर मिल रही है 35% की भारी छूट, जल्दी उठाएं फायदा नहीं तो पछताएंगे आप

Hitachi 1.5 Ton AC

image SOURS GOOGLE

Hitachi ने कुछ समय पहले ही अपना नया 1.5 Ton का Split AC लॉन्च किया था. अगर आप भी गर्मी के इस सीजन में नया AC खरीदने की सोच रहे हैं जो आपके घर को कूल होम बना दे तो आपके लिए Hitachi 1.5 Ton Split AC कम कीमत में मिलने वाला एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.आपको बता दें इस एसी पर फिलहाल भारी डिस्काउंट चल रहा है.तो चलिए आपको इसकी पूरी डिटेल बताते हैं.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Hitachi की इस एसी में कॉपर कूलिंग कंडेंसर दिया गया है.जो कूलिंग के लिए भी काफी बढ़िया माना जाता है इसमें 5275W की कूलिंग केपेसिटी मिलती है और साथ एंटी बैक्टेरिया फील्टर भी दिया गया है. ये एसी ऑटो रिस्टार्ट फीचर के साथ आता है. कंपनी प्रोड्क्ट पर 1 साल की वारंटी और कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी दे रही है. और सबसे खास बात ये है कि ये एसी 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है.

image sours google

कीमत

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Split AC की MRP 66,600 रुपए है लेकिन फिलहाल इस पर 35 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 42,999 रुपए रह जाती है.

ऑफर

Hitachi की इस 1.5 Ton Split AC पर फिलहाल तगड़ा ऑफर चल रहा है. जिसके चलते आप इस एसी काफी सस्ते दामों में खरीद सकते है. इस AC पर 35 प्रतिशत की सीधी छूट तो मिल ही रही है साथ ही अगर आप Axis बैंक के कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version