Site icon Bloggistan

बंपर डिस्काउंट पर Samsung Galaxy के इन टैब हो रही है ताबड़तोड़ खरीददारी, देखें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy: अगर आप अपने लिए शानदार फीचर से लैस शानदार टैब को खरीदना चाहते हैं जो कीमत सस्ता हो और काम में अच्छा हो तो आपके लिए सैमसंग के टैब एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. आज हम आपको सैमसंग के 2 ऐसे टैब के बारे में बताएंगे. जिनको फिलहाल आप खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा होगा.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Samsung Galaxy Tab A7 26.31 cm

Samsung Galaxy Tab A7 26.31 cm

सैमसंग के इस टैब की खासियतओं की बात करें तो इसमें सबसे पहले आप बता दें कि यह टैब 10.4 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आता है. कंपनी ने इस टैब को स्लिम मेटल बॉडी से बनाया है जो कि इसकी डिजाइन को काफी आकर्षक बनाता है. टैब को क्वाड स्पीकर से लैस किया है. जो कि काफी शानदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं.वहीं इसकी बैटरी की बात करें तो इसे 7040 mAh की बैटरी से लैस किया गया है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें- Student Accessories: कॉलेज शुरु होने से पहले लड़के जरूर खरीद लें अपने लिए ये एसेसरीज, दिखेंगे सबसे स्टाइलिश

रैम और कीमत

Samsung के इस टैब में 3GB रैम और 32 जीबी रूम का सपोर्ट दिया गया है यह 4G सपोर्टर टैब है. इसे 43 प्रतिशत की छूट के बाद 14850 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy tab A826.69 CM

इस टैब की खासियतओं की बात करें तो यह टैब वाइब्रेंट डिस्प्ले के साथ 10.5 इंच के साइज में आता है. टैब में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. टैब के अंदर एसडीकार्ड स्लॉट भी दिया गया है. इस टैब में भी क्वाड स्पीकर दिए गए हैं.टेबलेट 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

कीमत

Samsung के इस टैब की कीमत की बात करें तो 29% की छूट के बाद अमेजन से ₹16999 में खरीदा जा सकता है. यह सिल्वर कलर में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version