Site icon Bloggistan

Vivo के पसीने छुड़ाने आ रहे हैं Samsung के ये तगड़े स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Galaxy

Galaxy

Samsung : दिग्गज टेक कंपनी Samsung जल्द ही भारत में अपनी Galaxy A Series के तहत दो नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है ये दोनों फोन मिड-रेंज सेगमेंट में आएंगे. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी है.वहीं कुछ टिपस्टर का कहना है कि, Samsung के आने वाले स्मार्टफोन का नाम Galaxy A54 और Galaxy A34 होगा. कंपनी इन दोनों फोन को आने वाली 16 मार्च को भारत में लॉन्च करेगी.आइए जानते हैं डिटेल्स.

Galaxy A54 और Galaxy A34 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A54 में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो एचडी रेजॉलूशन सपोर्ट के साथ आएगी. साथ ही इस फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.माना जा रहा है कि, इस फोन में Exynos 1380 प्रोसेसर भी मिलेगा जो इसे अच्छी पर्फोर्मेंस देने का काम करेगा.

Galaxy

कैमरा

Samsung के ये नए स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे.इनमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 5MP का मैक्रो सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन और IP67 रेटिंग के साथ आएंगे.

Galaxy A54 और Galaxy A34 कीमत

फिलहाल ये दोनों फोन ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है.जहां Galaxy A34 5G के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 449 लगभग 36,600 रुपए है वहीं Galaxy A54 की कीमत EUR 519 लगभग 45,400 रुपए है.लेकिन माना जा रहा है कि भारत में इनकी कीमत काफी कम होगी.उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- बैंगनी, ग्रीन और येलो में उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version