Site icon Bloggistan

कम कीमत itel के इन Smart TV ने निकाली सबकी हवा,साउंड क्वालिटी है ऐसी कि DJ भी हो जाएगा फेल

Itel

Smart TV

itel: अगर आप कम कीमत में बड़े ब्रांड की शानदार स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आईटेल (Itel) की Itel L Series में कंपनी ने 43 इंच FHD और 32 इंच HD स्मार्ट टीवी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.बता दें इन दोनों स्मार्ट टीवी को Itel ने हाल ही में पेश किया है. ये दोनों टीवी मॉडल नंबर L3265 और L4365 के साथ बाजार में आते है.आइए आपको इन दोनों स्मार्ट टीवी के फिचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

itel L Series 32 inch HD, 43 inch FHD Smart TVs फीचर्स

इन दोनों स्मार्ट टीवी के अंदर Coolita ऑपरेटिंग सिस्टम दिए गए हैं. इनमें 512 MB स्टोरेज और 4 जीबी रैम मिलती है. 43 inch FHD Smart TV के अंदर 1.8 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली G31MP2 प्रोसेसर उपलब्ध है TV में दो USB पोर्ट,Wi -Fi,दो HDMI,क्रोमकास्ट,उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें: Twitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

IMAGE CREDIT(GOOGLE)

स्क्रीन और साउंड

टीवी की स्क्रीन Full HD है. इसका व्यूइंग ऐंगल 178 डिग्री है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है.साउंड के लिए TV में 12W के दो बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं जो डॉल्बी ऑडियो, बिल्ट-इन मल्टी सिनेरियो साउंड इफेक्ट जैसे फीचर्स सपोर्ट करते हैं. टीवी के रिमोट कंट्रोल में यूट्यूब, सोनी लिव, zee5 जैसे एप्स पेश किए गए हैं.

कीमत

itel की 32 इंच टीवी जहां आपको 8999 रूपए में मिल जाएगी.वहीं 43 इंच स्क्रीन वाली टीवी को 16599 रुपए में उपलब्ध है.इन दोनों टीवी को आप itel की वेबसाइट पर जाकर खरीदा जा सकता है. कीमतों में फेरबदल होता रहता है इसलिए आप अन्य ई-कॉमर्स साइट पर भी ऑफर और कीमत चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल


Exit mobile version