Site icon Bloggistan

Amazon Sale में अब तक की सबसे बंपर छूट पर मिल रहे हैं ये डबल डोर फ्रिज,बिजली का बिल भी आएगा बहुत कम,देखें डिटेल

Amazon sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न ने इस साल की बड़ी सेल Amazon Sale 2023 को शुरू कर दिया है. अमेजॉन पर इस सेल में अनेकों इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बंपर छूट मिल रही है. इन्हीं आइटम्स में से एक डबल डोर फ्रिज पर भी अमेज़न द्वारा भारी छूट मिल रही है. आइए आपको बताते हैं कि अमेज़न पर डबल डोर वाले इन फ्रिज के फीचर्स क्या हैं और इन पर क्या ऑफर्स चल रहे हैं.

Samsung Refrigerator Double Door

Samsung Refrigerator Double Door 253 L 3 Star with Inverter

सैमसंग का ये डबल डोर का दमदार फ्रिज बिजली की खपत काफी कम करता है. इस डबल डोर फ्रिज को आप खरीदते हैं तो इस फ्रिज में आपको जो खासियत देखने को मिलेगी वो ये है कि फ्रिज बर्फ को जमने से रोकने के लिए ऑटो डीफ्रॉस्ट तकनीकी के साथ आ रहा है. अमेजॉन से इस फ्रिज को अगर ग्राहक खरीदता है तो उसे 22% की बंपर छूट मिलेगी. जिसके बाद इसे 24990 रूपए में खरीदा जा सकता है.

Samsung Refrigerator

Samsung Refrigerator 253L 3 Star Inverter Frost Free Double Door

 Samsung का ये डबल डोर फ्रिज काफी अच्छी और तेज कूलिंग देता है.इस फ्रिज में स्पिल प्रूफ टफन्ड ग्लास शेल्फ दी गई है.सैमसंग का ये फ्रिज भी बिजली को बचाता है. कंपनी का यह फ्रिज भी डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी वाला है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे ग्राहक 24% की बड़ी छूट के बाद मात्र ₹26490 में प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ साथ अमेज़न Samsung fridge 324 L3 star inverter Frost free double door fridge को भी 18% की छूट के साथ ₹34490 में दे रहा है. कंपनी का ये फ्रिज 5 इन 1 मोड के साथ पेश किया गया है जिसमें डोर अलार्म,एक्सटर्नल डिस्पले,एलइडी लाइट, बिग बॉटल गार्डस जैसी खासियत शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Exit mobile version