Site icon Bloggistan

Jio के ये सस्ते प्लान,कम दाम में दे रहे हैं ज्यादा फायदा,तुरंत देखें डिटेल

Reliance Jio new plan

Jio Recharge Plan

Jio: अगर आप जियो के ग्राहक है और आपको जिओ के उन प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में नहीं पता जो कम दामों में ज्यादा फायदा देते हैं तो आज हम आपको जिओ के उन टॉप प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिनको रिचार्ज करके आप फायदे में रहेंगे तो चलिए पढ़ना शुरू कीजिए इन प्रीपेड रिचार्ज के प्लान के बारे में.

Jio new plan

Jio 249 Rs Plan

जिओ के 249 रुपए वाले प्लान की वैधता की बात करें तो यह प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है. प्लान के तहत यूजर को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉलिंग का बेनिफिट दिया जाता है. वही अगर प्लान के अंतर्गत डाटा की बात करें तो इसमें यूजर को 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है. इसके साथ ही यूजर को 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं. मनोरंजन करने के लिए जिओ एप और जियोसावन भी मिलता है.

ये भी पढ़े: Youtube की भारत में बड़ी कार्रवाई,हटाए गए 19 लाख से ज्यादा वीडियो,जानें कारण

Jio 259 Rs Plan

जिओ के 259 रुपए वाले प्लान की वैधता की बात करें तो यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसके साथ ही यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन इस्तेमाल के लिए मिलता है. यूजर को 100 SMS प्रतिदिन भी मिलते हैं.

Jio 299 Rs Plan

जिओ के 299 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की वैधता की बात करें तो ये प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है. प्लान के अंतर्गत यूजर को 2GB इंटरनेट डाटा मिलता है. इसके साथ ही अनलिमिटेड STD और लोकल कॉल्स के साथ 100 SMS प्रतिदिन का बेनिफिट भी दिया जाता है.

Jio 399 Plan

अब बात करते हैं जिओ के ₹399 वाले प्लान की. जिओ के प्लान में यूजर को हर दिन 3GB हाई स्पीड डाटा मिलता है और उसके साथ ही 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है. इस प्लान में भी यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 SMS मुफ्त प्रत्येक दिन दिए जाते हैं. प्लान के तहत यूजर को 100 जिओ टीवी और जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version