Site icon Bloggistan

Redmi Watch 3 Active की पहली सेल आज हुई शुरू,ऑफर के तहत सस्ते में खरीदने का है मौका

Redmi Watch 3 Active

Redmi Watch 3 Active

हाल ही में शाओमी ने Redmi Watch 3 Active  को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था.अब कम्पनी इस स्मार्ट वॉच को 1 अगस्त को भारत में पेश करने वाली है. स्मार्ट वॉच को कंपनी की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है.इस स्मार्टवॉच में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.स्मार्टवॉच में एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है. दिखने में ये काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है. आइए हम इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.

Redmi Watch 3 Active

खासियत

Redmi Watch 3 Active में स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है. ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 200 पर्सनलाइज्ड वॉच फेस देखने को मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Realme 11 5G: सबके बोरिया-बिस्तर बांधने आ रहा है रियलमी का ये क्यूट फोन, सैमसंग की हो जाएगी हवा खराब

महिलाओं को मिलते हैं ये खास फीचर

खासतौर से महिलाओं के लिए इसमें हेल्थ फंक्शन भी जोड़ा गया है. इसमें जो फीचर्स मिलते हैं उन्हें यूजर्स कस्टमाइज भी कर सकते हैं लेकिन कुछ चुनिंदा फीचर्स के साथ ही ये सुविधा मिलती है.
इस स्मार्टवॉच को 5ATM की वॉटर रेटिंग दी गई है. ये मानक रेटिंग सुनिश्चित करती है कि आप बिना वॉच की चिंता किए पानी में तैर सकते हैं. कई घंटे लगातार पानी में रहने के बाद भी ये एकदम सुरक्षित रहती है.

बैटरी

इसकी बैटरी की बात करें तो ये सिंगल चार्जिंग में 12 दिनों का अधिकतम बैकअप प्रदान कर देती है. वहीं हैवी टास्किंग में 8 दिनों तक आसानी से चल जाती है.

कीमत

Redmi Watch 3 Active की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसे 2,999 रूपए में लांच किया गया है. ऑफर के तहत इस स्मार्ट वॉच के दाम अभी कम है हो सकता है आने वाले दिनों में इसकी कीमतें बढ़ जाएं. क्योंकि यूरोपीय बाजार में 40.08 यूरो यानी लगभग 3700 रुपये में लॉन्च किया गया था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version