Site icon Bloggistan

Telegram Feature: टेलीग्राम ने यूजर्स के लिए शानदार नए फीचर्स किए लॉन्च,होंगे ये बड़े फायदे,जानें

Telegram

Telegram

Telegram Feature: टेलीग्राम एक ऐसा मैसेंजर एप जिसे चलाने में काफी आसानी होती है और भारत में करोड़ों लोग इसको उपयोग करते हैं. ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को टेलीग्राम (Telegram) ने भारत में अपने शानदार ‘नो-सिम साइनअप’ (Telegram No Sim Feature) सहित अपने कई लेटेस्ट नए फीचर्स की घोषणा की. आइए इन फीचर्स में यूजर्स के लिए क्या है खास,जानते हैं.

Telegram

क्या है ‘नो-सिम साइनअप’ फीचर

कंपनी के आधिकारिक बयान के अनुसार ‘नो-सिम साइनअप’ फीचर यूजर्स को व्यक्तिगत रूप से या सामूहिक मंचों पर अपने फोन नंबरों का खुलासा किए बिना दूसरों के साथ बात करने की अनुमति देता है.यह प्लेटफॉर्म पर यूजर्स की सुरक्षा को और बेहतर बनाने और उच्चतम स्तर की गोपनीयता बनाने के लिए सिम कार्ड के बिना टेलीग्राम खाते के लिए साइन अप करने की अनुमति देता है.

कंपनी ने मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने ‘ऑटो-डिलीट ऑल चैट’, ‘टॉपिक्स 2.0′, टेंपरेरी क्यूआर कोड’ और अन्य सहित कई अन्य फीचर पेश किए. पहले, यूजर्स केवल व्यक्तिगत चैट को हटाने में सक्षम थे, लेकिन अब ‘ऑटो-डिलीट ऑल चैट्स’ के साथ, वे सभी नए चैट में संदेशों को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक ऑटो-डिलीट टाइमर सेट कर सकते हैं. अपने यूजर्स को अच्छा अनुभव और सुविधाएं देने के समय समय पर टेलीग्राम फीचर्स लाता रहता है.

ये भी पढ़ें : Oppo के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर मिल रही है पूरे 6 हजार की बंपर छूट,देखें पूरी डिटेल

Exit mobile version