Site icon Bloggistan

बेहद कम कीमत में Tecno का ये धांसू फोन ढा रहा कहर,50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ इन फीचर्स से लैस

Phones Under 15K

Tecno Spark 10 Pro

Tecno: अगर आप कम कीमत में एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसका कैमरा और बैटरी धाकड़ हो तो आपके लिए टेक्नो (Tecno) का हाल ही में लांच हुआ Tecno Spark 10 Pro एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. टेक्नो के इस फोन की कीमत ₹13000 से भी कम है जबकि इसमें 50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है. आइए हमआपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 12nm वाला मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित HiOS 12.6 दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए माली Mali G52 GPU और 8 जीबी LPDDR5 रैम है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसे 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें- iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले ही आईफोन 14 के दाम आए नीचे,फिर नहीं मिलेगा इतने सस्ते में खरीदने का मौका

Tecno Spark 10 Pro

कैमरा

Tecno Spark 10 Pro में कैमरे की बात करें तो उसे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है. स्मार्ट फोन में यूजर को डुअल फ्लैश लाइट मिलती है.

बैटरी

Tecno Spark 10 Pro में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कीमत

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो के 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12499 रूपए रखी गई है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो एक बार बैंक ऑफर को भी चेक कर लें. फोन को यह तीन कलर लूनर एक्लिप्स, पर्ल व्हाइट और स्टारी ब्लैक में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version