Site icon Bloggistan

Tecno spark 10 pro को मैजिक मजेंटा कलर में किया गया लॉन्च,जानें खूबियां और कीमत

टेक्नो के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी आई है, कंपनी स्पार्क 10 सीरीज के तहत एक नये वेरिएंट को पेश किया है जो Tecno spark 10 pro मैजिक मजेंटा है. इस फोन में ल्युमीनस लैदर तकनीक का इस्तेमाल किया है. जिस वजह से ये देखने में काफी खूबसूरत लगता है. इस फोन में फीचर्स वही रखे गए हैं हालांकि देखने में इसकी रूपरेखा बिलकुल बदल चुकी है. बता दें ग्राहकों के लिए स्पार्क 10सी और स्पार्क 10 में भी नए कलर वेरिएंट को शामिल किया गया है. हम इस लेख में इसी के बारे में आपको बता रहे हैं.

डिजाइन के मामले में है यूनीक

इस फोन को लॉन्च करने के साथ कंपनी ने दावा किया है कि ये दुनिया का एकमात्र ऐसा फोन है जो ईको फ्रेंडली तकनीक के साथ आता है. इसकी खास बात है कि ये समय-समय पर गिरगिट की तरह रंग बदलता रहता है जो इसे यूनीक लुक देते हैं. एक तरफ इस फोन का ईको लैदर कलरफुल इम्पैक्ट को बढ़ाता है तो दूसरी तरफ प्रीमियम टेक्स्चर यूजर को यूनीक एक्सपीरियंस प्रदान करता है. इसका बैक पैनल पानी, पसीना और धूल से प्रभावित न हो इसलिए इसे रेटिंग भी दी गई है. इस जल्दी दाग-धब्बे भी नहीं लगते हैं.

ये भी पढ़ें : Upcoming Phones: अगस्त में आ रहे हैं ये दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में होंगे बेहतरीन फीचर्स से लैस, पढ़ें

स्पेसिफिकेशन भी हैं कमाल के

इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें हैवी टास्किंग के लिए मीडियाटेक के 8-कोर जी88 गेमिंग प्रोसेसर दिया गया है. इस चिपसेट को 256 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. इसमें 8 जीबी वर्चुअल रैम भी दी जाती है. फोन 6.8 इंच की हाई रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. इस फोन को पावर देने के लिए 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 MAh की बैटरी दी गई है. ऑप्टिक्स के तौर पर 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं रियर पैनल पर 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version