Site icon Bloggistan

7000 mAh की धांसू बैटरी वाले Tecno के इस फोन की मची लूट,कीमत है बस इतनी

Tecno Pova 2

Tecno Pova 2

Tecno: अगर आप 7000 mAh की धांसू बैटरी वाला कोई शानदार फोन करना खरीदना चाहते हैं तो आजकल बाजार में धूम मचा रहा टेक्नो का Tecno Pova 2 फोन आपके लिए एक बहुत शानदार विकल्प साबित हो सकता है. खास बात यह है कि शानदार फीचर वाले फोन की कीमत भी बेहद कम है. आइए आपको फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Tecno Pova 2 स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो उसने 6.95 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले आती है जिसमें 60 हर्टज का रिफ्रेश रेट मिलता है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो उसने मीडिया टेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलता है. वहीं स्मार्टफोन 4GB रैम +64GB स्टोरेज और 6GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ आता है.

ये भी पढ़ें:Discount on laptop: स्टूडेंट्स के लिए शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ब्रांडेड लैपटॉप, ऑफर जानकर तुरंत खरीदना का करेगा मन

Tecno Pova 2

कैमरा

Tecno Pova 2 में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा आता है.

कीमत

Tecno Pova 2 के बेस वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत ₹10,499 है.फोन पर चलने वाले ऑफर्स के बारे में भी आप चेक कर सकते हैं. स्मार्टफोन में 7000 mah की बैटरी आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version