Site icon Bloggistan

Flipkart ने Big Saving Days सेल का किया ऐलान, iPhone 14 सहित हजारों प्रोडक्ट पर मिलेगी बड़ी छूट,देखें डिटेल

Flipkart Sale

image credit (google)

Big Saving Days Sale: ग्राहकों को बंपर छूट पर हजारों समानों को उपलब्ध कराने वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इस साल (2023) की पहली सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया है. कम्पनी के अनुसार बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days 2023) 15 जनवरी से शुरू होगी और 20 जनवरी तक चलेगी.गणतंत्र दिवस से पहले लगने वाली इस सेल में बहुत कुछ बड़ी छूट पर मिलने वाला है.

Flipkart

वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार जल्दी एक्सेस पाने के लिए यूजर्स को 40 सुपरकॉइन का इस्तेमाल करना होगा. इसका इस्तेमाल कर के फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स 14 जनवरी की आधी रात को ही एक्सेस हासिल कर सकेंगे और ऑफर्स का लाभ ले सकेंगे. सेल के दौरान फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर अब तक का सबसे बड़ी छूट देखने को मिलेगी.कंपनी ग्राहकों के लिए रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे और दिन के दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम दामों में प्रोडक्ट मिलेंगे.

सेल के दौरान ग्राहक बैंक के कुछ शानदार ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं. आपको बता दें सिटी बैंक (City Bank) और आईसीआईसीआई बैंक ( ICICI Bank) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

ये भी पढ़ें : 17 जनवरी से Tecno Phantom X2 Pro 5G प्री-बुकिंग होगी शुरू,पहले मौका लपकने वालों को मिलेगा बंपर ऑफर्स का लाभ

Exit mobile version