Site icon Bloggistan

Tecno ने 50 MP कैमरे के साथ अपना ये दमदार फोन किया लॉन्च,पढ़ें पूरी डिटेल

प्रसिद्ध टेक कम्पनी Tecno ने काफी इंतजार के बाद आखिर स्पार्क सीरीज के तहत अपना नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro को लांच कर दिया है.आइए आपको Tecno के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 12nm वाला मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित HiOS 12.6 दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए माली Mali G52 GPU और 8 जीबी LPDDR5 रैम है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसे 8जीबी रैम और 265जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

image credit(Google)

फोन में कैमरे की बात करें तो उसे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है. Tecno Spark 10 Pro में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कीमत

टेक्नो ने अभी तक इस फोन की कीमतों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. भारत में फोन कब उपलब्ध होगा इसके बारे में भी अभी कोई घोषणा नहीं हुई है.फोन को दो रंगों Starry Black और Pearl White में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : 16 फरवरी को iQOO अपना ये जबरदस्त फोन करने जा रही है लॉन्च, 64 MP कैमरा के साथ मिलेंगे शानदार फीचर

Exit mobile version