Site icon Bloggistan

TCL QLED: TCL ने लॉन्च की तगड़ी 4K QLED स्मार्ट टीवी, फीचर्स में कोई नहीं टिकता सामने, देखें डिटेल

TCL QLED

TCL QLED

TCL QLED: अगर आप कोई स्मार्टटीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि कम रेंज में बड़े स्क्रीन वाली टीवी का मजा आए तो आपके लिए TCL ने हाल ही में एक स्मार्टटीवी लॉन्च करके जबरदस्त बज क्रिएट कर दिया है. कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड टीसीएल ने बीते दिनों ही एक QLED स्मार्टटीवी मार्केट में पेश किया था. ये कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आती है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

TCL QLED के स्पेसिफिकेशन

TCL QLED

कंपनी ने इस टीवी को कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. इसमें कई सारे साइज वेरिएंट मिलते हैं. इसमें 75 इंच, 65 इंच, 55 इंच, 50 इंच और 43 इंच मौजूद है. इन सारे ही टीवी में बेहतरीन बेजल्स की डिजाइन देखने को मिलती है. इसको अल्ट्रा मेटेलिक फ्रेम के साथ बनाया गया है. इसमें क्वांटम डॉट तकनीक की सुविधा मिलती है. इसमें डॉल्बी विजन और HDR का सपोर्ट दिया गया है. जो अनेकों तरह के शेड्स और कलर कॉम्बीनेशन देने में मदद करता है.

ये हैं स्मार्ट फीचर

TCL QLED

TCL QLED स्मार्टटीवी के स्मार्ट फीचर की बात करें तो इसमें C645 4k QLED के साथ गूगल वॉचलिस्ट, गूगल फोटोज़ और टीसीएल होम दिया जाता है. जिसके सहारे कनेक्टिविटी बेहतर होती है. इसको आप मोबाइल से भी कंट्रोल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- OPPO F23 5G: इस दिन दस्तक देगा OPPO का ये धांसू फोन, बैटरी और कैमरे में कर देगा सबकी खटिया खड़ी, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

टीसीएल की TCL QLED स्मार्टटीवी को कंपनी की साइट के अलावा क्रोमा और रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 43 इंच की वेरिएंट की कीमत 40,990 है जबकि इसके अलग-अलग साइज के वेरिएंट के हिसाब से कीमत 79,990 रुपये तक चले जाती है. इन पर कई ऑफर्स भी अक्सर चलते रहते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version