Site icon Bloggistan

TCL के हाल ही लॉन्च हुए इन Smart TV पर मिल रहा है 40% तक का बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका

Blaupunkt Smart Tv

Smart Tv

TCL 32 inch HD FHD Smart TVs launched: अगर आप कम दाम में ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए प्रसिद्ध टेक कंपनी TCL का स्मार्ट टीवी एक अच्छा विकल्प हो सकता है. बता दें हाल ही में TCL ने 32 और 40 इंच मॉडल के स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था. इन दोनों स्मार्ट टीवी के किसी भी मॉडल को आप खरीदते हैं तो आपको बंपर छूट का लाभ मिल जाएगा.आइए आपको डिटेल में पूरी जानकारी बताते हैं.

TCL 32″ HD, FHD Smart TVs फीचर्स

TCL S5400 32″ HD, FHD Smart TV के फीचर की बात करें इस में 32 इंच फुलएचडी स्क्रीन है जो HDR 10 सपोर्ट करती है.इस स्मार्ट टीवी में Google TV इंटरफेस दिया गया है.टीवी में Google Watchlist का फीचर भी दिया गया है.
इसके द्वारा यूजर गूगल प्ले स्टोर अपने काम के एप्स को डाउनलोड कर सकते हैं और OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं.स्मार्ट टीवी में अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB तक स्टोरेज का विकल्प दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Government Rule: इंटरनेट पर गलत सूचना डालने वालों पर लगेगी लगाम,सरकार करने जा रही है ये बड़ा काम

Smart TV

TCL 32″ HD, FHD Smart TVs कीमत

TCL 32 इंच S5400 स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 15,990 रूपए है.लेकिन फिलहाल 36 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट के बाद इसे 13490 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके 40 इंच के स्मार्ट टीवी को 40 प्रतिशत की छूट के बाद ₹16990 में खरीदा जा सकता है. टीवी फ्लिपकार्ट,ऑफलाइन रिटेल व ब्रैंड स्टोर से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version