टेकSRS- XB 100 Speaker: पार्टी में गर्दा उड़ा देगा...

SRS- XB 100 Speaker: पार्टी में गर्दा उड़ा देगा ये छोटू स्पीकर, पानी में डूबने पर भी धुआंधार करता है काम, जल्दी देखें

-

होमटेकSRS- XB 100 Speaker: पार्टी में गर्दा उड़ा देगा ये छोटू स्पीकर, पानी में डूबने पर भी धुआंधार करता है काम, जल्दी देखें

SRS- XB 100 Speaker: पार्टी में गर्दा उड़ा देगा ये छोटू स्पीकर, पानी में डूबने पर भी धुआंधार करता है काम, जल्दी देखें

Published Date :

Follow Us On :

SRS- XB 100 Speaker: हाई वॉल्यूम पर म्यूजिक सुनने की चाहत हर कोई रखता है लेकिन कुछ लोग स्पीकर खरीद नहीं पाते हैं या उन्हें कोई स्पीकर पसंद आ भी जाता है तो उसकी कीमत अधिक होती है. कम कीमत वाले स्पीकर में फीचर्स कम मिलते हैं. ऐसे में हम आपको एक ऐसे बेहतरीन स्पीकर के बारे में बताने वाले हैं. जो तमाम फीचर्स के साथ आता है. इस स्पीकर के साथ आप स्विमिंग पूल में नहाते हुए इस्तेमाल कर सकेंगे तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल बताते हैं.

SRS- XB 100 Speaker के फीचर्स

SRS- XB 100 Speaker
SRS- XB 100 Speaker

इस स्पीकर में आपको वॉटर प्रूफ की क्वालिटी मिल जाती है. पानी में डूबने पर भी ये काम करता है. इस स्पीकर का वजन महज 300 ग्राम है. जिसे कहीं भी फिट करना बहुत आसान है. इसमें मल्टीवे स्ट्रैप का फीचर प्रदान किया है. जिसके सहारे बैकपैक या बाइक के हैंडल पर इसे आसानी से लटकाया जा सकता है. ये छोटू स्पीकर बहुत ही कॉम्पैक्ट,पोर्टेबल और लाइटवेट है. इसमें कॉलिंग का फीचर भी दिया गया है. हैंड फ्री करके आप बिना डिसकनेक्ट किए बात कर सकते हैं. दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ इसमें स्टीरियो प्लेबैक भी दिया गया है.

पानी में धुआंधार करता है काम

SRS- XB 100 Speaker
SRS- XB 100 Speaker

इस स्पीकर को आप चाहे तो स्विमिंग पूल में लेकर घुस सकते हैं. इसे आईपी 67 की वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट की रेटिंग प्रदान की गई है. इसे 16 घंटे तक एक बार की चार्जिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं पानी में इसके रहने की क्षमता लगभग 30 मिनट तक की है. इसे इतने समय तक आप एक मीटर गहरे पानी में डुबोकर रख सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Best Phone Case Gifts for mothers: इस मदर्स डे मां के लिए यादगार साबित होंगे ये बेहतरीन फोन केस, देखते ही खुशी से झूम उठेंगी

कीमत

इस स्पीकर को ऑनलाइन कंपनी की साइट से अपना बनाया जा सकता है. इसकी कीमत लगभग 4800 रुपये है. इसमें कई कलर वेरिएंट मिल जाते हैं. जिनमें ब्लू, ऑरेंज, लाइट ग्रे और ब्लैक कलर का ऑप्शन कस्टमर्स के लिए मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you