Site icon Bloggistan

बर्थडे पार्टी का मजा कर देगा दुगना ये Sound Speekar,जल्दी करें ऑर्डर मिल रहा 50% छूट

Sound Speaker discount on flipkart

Sound Speaker discount on flipkart

Sound Speaker Discount: अगर आप स्पीकर के शौकीन हैं और स्पीकर खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे बंपर ऑफर में आप आधे से भी कम कीमत में बेहतर साउंड क्वालिटी वाले ब्लूटूथ स्पीकर को खरीद सकते हैं. खासकर लोग धमाकेदार आवाज सुनने के लिए और पार्टी में एंजॉय करने के लिए ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल करते हैं. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले पावरफुल स्पीकर लेकर आए हैं जो आपको बेहद कम कीमत में मिल रहे हैं. आइए जानते है..

Instaplay Duo Sound Speaker

इस स्पीकर को आप लैपटॉप स्मार्टफोन टैबलेट और छोटी टीवी से कनेक्ट कर बजा सकते हैं. इसमें कंपनी ने चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्टेबल फीचर दिया. यह कंपनी का 2.0 मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम से लैस है. जिसका फूल आवाज आपके घर और घर के बाहर तक आवाज देता है. इसकी कीमत मार्केट में 799 रुपए है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में आप इसे 65% डिस्काउंट के साथ महज ₹279 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड क्वालिटी वाले ये Bluetooth Earbuds मात्र 800 रुपए में, फटाफट करें ऑर्डर

Aroma Studio 33

कंपनी ने इस ब्लूटूथ स्पीकर को हाय और फास्ट साउंड के साथ 10 घंटे की प्लेबैक कैपेसिटी के साथ पेश किया है. जो बाहर से देखने में काफी खूबसूरत है ठीक उसी तरह अंदर से भी वॉल्यूम और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए जाना जाता है. कंपनी ने इस स्पीकर को यूएसबी ड्राइव सपोर्ट से जोड़ा है. जिसकी कीमत मार्केट में 2,499 रुपए है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में आप इसे 85% डिस्काउंट के साथ ₹447 में खरीद सकते है.

Govo Gosurround 950

कंपनी का एक होम थिएटर 6.5 सबवूफर है जो ड्यूल रेयर सैटेलाइट और यूएसबी के साथ ब्लूटूथ मोड में आता है. वहीं इसमें एलईडी डिस्प्ले भी दिया हुआ है. जो अपनी साउंड क्वालिटी के लिए खासकर जाना जाता है. इसे आप फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर में 68% डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपए में खरीद सकते है. हालांकि, इसकी कीमत 24,999 रुपए है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version