Site icon Bloggistan

कपडों में चिपकर कूलिंग देता है Sony Reon Pocket 2 एसी, जेब में हो जाता है फिट, पढ़ें डिटेल

Sony Reon Pocket 2

Sony Reon Pocket 2

Sony Reon Pocket 2: गर्मियों के सीजन में लोगों का जीवन हाल-बेहाल हो जाता है, खासतौर से मई-जून के माह में तपती और लू के कारण तो बहुत लोग बीमार भी पड़ते हैं. घर रहने के बाद भी कई तरह की समस्याएं आती हैं हालांकि, घर किसी न किसी तरह से गर्मी पर निजाद पा ली जाती है लेकिन जब हमें किसी काम से घर से दूर जाना पड़ता है, तो तपती धूप और लू के कारण बहुत दिक्कतें आती हैं. आज हम आपको एक ऐसे पंखे के बारे में बताने वाले हैं. जिसे कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. जी हां, हम Sony Reon Pocket 2 फैन के बारे में बात कर रहे हैं. जिसे कुछ साल पहले सोनी कंपनी के द्वारा पेश किया था लेकिन आज भी ये गर्मियों के सीजन में लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस पंखे की डिटेल जानकारी.

Sony Reon Pocket 2 खासियत

सोनी का यह फैन कूलिंग के लिहाज से बढ़िया काम करता है. इसमें क्राउडफंडिंग का फीचर दिया गया है. जिसके कारण इसे गले में लटकाकर कूलिंग ली जा सकती है. कंपनी का कहना है ये 52 डिग्री तक की गर्मी में आपको कूल करके रखता है. कुछ साल पहले पेश किये गए इस पंखे में हाल ही कंपनी के द्वारा कुछ फीचर एड ऑन भी किये गए हैं. जिसकी वजह से कूलिंग क्षमता पहले की अपेक्षा बढ़ गई है.

इस्तेमाल करना है बहुत आसान

Sony Reon Pocket 2

Sony Reon Pocket 2 को इस्तेमाल करना बहुत आसान है. इसे बाहर निकलने से पहले अपनी शर्ट या टी-शर्ट पर फिट करना होता है. ये गजब तकनीक का यूज किया गया है. जिसके कारण बाहर निकलते ही ये ऑटोमेटिक ऑन हो जाता है. कंपनी का कहना है ये कहीं बढ़िया कूलिंग देता है और पसीना को सुखाने का काम करता है.

ये भी पढ़ें- Earbuds: बेहद कम कीमत में विंग्स फैंटम 340 बर्ड्स हुए लॉन्च,पसीने और पानी से भी नहीं होंगे खराब,पढ़ें डिटेल

कीमत

इस पंखे को ई-कॉमर्स साइट से लिया जा सकता है. फिलहाल ये जापान में खरीदा जा सकता है हालांकि जल्द ही भारत में भी इसकी एंट्री हो सकती है. इसकी कीमत 14,850 येन तय की गई है. जो भारतीय मुद्रा में तकरीबन 10,592 रुपये के आस-पास होती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version