टेकSony Pocket AC गर्मी में कर देगा कमाल, कूलिंग...

Sony Pocket AC गर्मी में कर देगा कमाल, कूलिंग के मामले में मचा रखा है धमाल, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSony Pocket AC गर्मी में कर देगा कमाल, कूलिंग के मामले में मचा रखा है धमाल, पढ़ें डिटेल

Sony Pocket AC गर्मी में कर देगा कमाल, कूलिंग के मामले में मचा रखा है धमाल, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Sony Pocket AC: देश के हर हिस्से में चिलचिलाती गर्मी का प्रकोप जारी है. ऐसे में हर कोई गर्मी से बचाव के तरीके खोज रहा है. जब हम घर पर होते हैं तो गर्मी से राहत पा लेते हैं लेकिन किसी काम से जब बाहर जाना पड़ता है तो हम काफी मुश्किल में आ जाते हैं क्युंकि बाहर तपती धूप पड़ती है. जो हाल-बेहाल कर देती है. ऐसे में हमें किसी ऐसे उपकरण की जरूरत होती है जो तपती धूप में गर्मी से छुटकारा दिला सके. हम आपके लिए एक ऐसा ही उपकरण लेकर आए हैं जो तपती धूप में आपको कूल रखने का काम करेगा.

पॉकेट में फिट हो जाता है Sony Pocket AC

Sony Pocket AC
Sony Pocket AC

जिस पॉकेट एसी के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. उसको पॉकेट में रखकर कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है. इसका आकार मोबाइल से कम है जिसके कारण इसे कहीं रख सकते हैं और तपती धूप में कूलिंग का मजा ले सकते हैं. Sony Pocket AC तमाम सारे फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत 14,850 येन जो कि भारतीय मुद्रा में करीब 10,300 रुपये होते हैं. वहीं भारत में इसे कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है. इस पर अक्सर ऑफर्स भी चलते रहते हैं.

Sony Pocket AC के फीचर्स

Sony Pocket AC
Sony Pocket AC

इस पॉकेट एसी में कई सारे फीचर्स की भरमार है. इसमें एक इन बिल्ट पैनल दिया गया है जो कूलिंग देने का काम करता है. इसमें पावर सपोर्ट के लिए रिचार्जेबल बैटरी प्रदान की गई है. जिसे आप अपने स्मार्टफोन के जरिए भी ऑपरेट कर सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है. इस पॉकेट एसी को पेल्टियर एलिमेंट से निर्मित किया गया है. जो गर्म हवाओं और तपती धूप से सुरक्षित रखने का काम करता है.

ये भी पढ़ें- Laptop Buying Tips: नया लैपटॉप खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान, भविष्य में पछताना नहीं पड़ेगा,तुरंत पढ़ें पूरी जानकारी

अन्य विकल्प भी हैं उपलब्ध

Sony Pocket AC के अलावा भी मार्केट में कई सारे विकल्प उपलब्ध हैं जो कुछ इसी तरह के फीचर्स के साथ आते हैं और इन्हें कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है. खास बात है कि ये कहीं भी कूलिंग देने की क्षमता रखते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

G20 Summit: ऋषि सुनक अक्षर धाम पहुंचते ही रह गए दंग, आखिर ऐसा क्या हुआ,जानें

G20 summit: यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you