Site icon Bloggistan

Solar Generator: नहीं आ रही बिजली तो ना लें टेंशन, टीवी,फ्रिज और लैपटॉप को धड़ल्ले से चलाएगा ये सोलर जनरेटर

Solar power generator S-150

Solar power generator S-150

Solar Generator: गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और इस मौसम में जब गर्मी बढ़ती है तो बिजली का मीटर आगे आगे भागता है. कई बार अमूमन यह समस्या देखने को मिलती है कि बिजली कई कई घंटे तक नहीं आती है. इसलिए आज हम आपको ऐसे सोलर इनवर्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सूर्य की ऊर्जा से चलता है. जी हां बात कर रहे हैं SR Portable generator की. आइए आपको इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की कीमत और खासियत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

चलेगा टीवी,फ्रिज,और लैपटॉप

इस जनरेटर की पावर की अगर बात की जाए तो इससे आप 2 घंटे से ज्यादा समय तक टेबल फैन को चला सकते हैं. साथ ही 3 घंटे के लगभग एलईडी टीवी को चला सकते हैं.4 घंटे तक अपने लैपटॉप को चला सकते हैं. 25 घंटे तक अपने घर की एलईडी लाइट को जला सकते हैं और सबसे खास बात, गर्मियों में फ्रिज की बहुत आवश्यकता पड़ती है तो इस कमाल के सोलर इनवर्टर से 3 घंटे तक अपने फ्रिज को भी चला सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Jabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

Solar Generator

आराम से ले जा सकते हैं कहीं भी

इस पावर बैंक की डिजाइन ऐसी है कि इसे आसानी से इसके हैंडल से पकड़कर कहीं भी ले जाया जा सकता है और इस्तेमाल किया जा सकता है. जब ये चलता है तो इसके अंदर से किसी प्रकार की आवाज नहीं आती है और इसका वजन भी ज्यादा नहीं है.

कीमत

इस जनरेटर की अगर कीमत की बात करें तो इसे अमेज़न से मात्र ₹70999 में खरीदा जा सकता है. हो सकता है आपको यह थोड़ा महंगा लगे. लेकिन जब ये आपकी बिजली को बचाएगा और बिजली ना आने पर बिजली का काम करेगा तो आपको यह काफी सस्ता पड़ेगा.इस पोर्टेबल इनवर्टर को अमेजन से खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं आपको ये जानकारी पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version