टेकSolar fan at low price: सस्ते दामों पर आते...

Solar fan at low price: सस्ते दामों पर आते हैं ये सोलर फैन, कूलिंग भी देते हैं जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSolar fan at low price: सस्ते दामों पर आते हैं ये सोलर फैन, कूलिंग भी देते हैं जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Solar fan at low price: सस्ते दामों पर आते हैं ये सोलर फैन, कूलिंग भी देते हैं जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Solar fan at low price: गर्मियों के सीजन में कूलर पंखे ही होते हैं. जिनकी वजह से तपती धूप और चिलचिलाती गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिलती है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो तलाश में रहते हैं किसी ऐसे सोलर फैन की, जो कूलिंग में तो परफेक्ट होना ही चाहिए साथ ही कीमत भी एडजस्ट होना चाहिए. आज हम आपको कुछ ऐसे ही सोलर पंखों के बारे में बताने वाले हैं. जिन्हें बेहतर कूलिंग के लिए आप अपना साथी बना सकते हैं. खास बात है कि इनकी कीमत भी बजट में फिट होने वाली होती है तो चलिए फिर जान लेते हैं डिटेल में जानकारी.

SunKing Portable Fan With 5100 Mah Battery

Solar fan at low price
Solar fan at low price

ये सोलर फैन 5100 Mah Battery के साथ पेश किया जाता है. इसे चार्ज होने के लिए बिजली की जरूरत नहीं पड़ती है बल्कि ये धूप से ही चार्ज हो जाता है. इसके साथ एक सोलर पैनल किट प्रदान की जाती है. ये मध्यम साइज के कमरे लिए बेस्ट सोलर पंखा है. साथ ही इसका इस्तेमाल ऑफिस वगैरा में भी किया जा सकता है. इसमें हैवी बैटरी का पावर सपोर्ट प्रदान किया गया है. साथ ही इस मिल जाती है कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी. इसमें एक बार की चार्जिंग करीब 18 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको फिलहाल ऐमेज़ॉन पर 7,999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इस पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Solar Panel Fan

Solar fan at low price
Solar fan at low price

इस फैन को हाई क्वालिटी मैटल के साथ डिजाइन किया गया है. कूलिंग के लिहाज से ये एकदम बढ़िया विकल्प है. इसमें शक्ति के लिए पावरफुल मोटर दिया गया है. इसके लाइटवेट के कारण इसे कहीं भी फिट करना बहुत आसान है. ये फैन सोलर एनर्जी के दम पर ही कूलिंग देता रहता है. इसको लैपटॉप, पावरबैंक इत्यादि से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसको भी ऐमेजॉन पर मात्र 1,869 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है.

Mini Solar Fan For Outdoor ‘

ये फैन क्लिप ऑन फीचर की सुविधा के साथ पेश किया जाता है. इसे कहीं भी अटैच करना बहुत आसान है. कूलिंग के लिहाज से इसमें बैटरी प्रदान की गई है. ये कॉम्पैक्ट साइज वाला फैन कहीं भी एडजस्ट किया जा सकता है. इसे शीधे सूरज की रोशनी से भी चलाया जा सकता है. इसे भी ऐमेजॉन से मात्र 945 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं. खास बात है कि ये एकदम फुल पैसा वसूल सोलर फैन हैं दिखने में भी काफी आकर्षक लगता है.

ये भी पढ़ें- 24 मई से शुरू होने वाली है 7050 चिपसेट वाले Lava Agni 2 5G की पहली सेल,देखें धांसू ऑफर्स

MultiFunctional Solar Cooling Table Fans

ये सोलर फैन 3 इन 1 तकनीक से लैस है. इसमें रोशनी के लिए फ्लैशलाइट प्रदान की गई है. कूलिंग के लिहाज से इसमें पावर सोर्स औऱ एडॉप्टर दिया गया है. जो धूप के साथ मिलकर एनर्जी लेता है. ये 3 स्पीड फैन ऑफिस के वगैरा के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प साबित हो सकता है. इसकी कीमत ई-क़ॉमर्स साइट ऐमेज़ॉन पर 4,938 रुपये है. जबकि बैंक वगैरा के ऑफर्स लगाकर कुछ छूट प्राप्त की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you