Site icon Bloggistan

Snaptron LCD writing pad: बर्थडे पर बच्चों को गिफ्ट करिए ये शानदार तोहफा, देखते ही मचल उठेगा मन

Snaptron LCD writing pad

Snaptron LCD writing pad

Snaptron LCD writing pad: पहले के समय चॉक और स्लेट से पढ़ाई होती थी आज भी देश के कुछ स्कूलों में ये सब देखने को मिल जाता है लेकिन आमतौर पर तो ये बहुत कम देखा जाता है. पहले स्लेट पर लिखते वक्त हाथ बिगड़ जाते थे साथ ही हर बार स्लेट को साफ करना पड़ता है लेकिन अब मार्केट में पैड आ चुके हैं, जो दिखने में एकदम स्लेट की तरह ही हैं. हालांकि इनमें बार बार साफ करने का कोई झंझट नहीं है. इनका साइज स्लेट की तरह ही होता है. इन्हें हम LCD writing pad कहते हैं. हम आपको एक ऐसे ही पैड के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप अपने बच्चे को उसके बर्थडे के खास मौके पर गिफ्ट कर सकते हैं.

Snaptron LCD writing pad के फीचर्स

Snaptron LCD writing pad पर बच्चे अपनी मन पसंद की ड्राइंग बना सकते हैं. इस राइटिंग पैड पर बच्चों को कलर चुनने का भी विकल्प मिल जाता है. जिसके कारण बच्चों का पढ़ाई में ज्यादा देर तक मन लगता है. यह एक ऐसा डिवाइस है जो पढ़ाई के काम तो आता ही लेकिन जब बच्चों के हाथ में ये चले जाता है तो वे इसे छोड़ना पसंद नहीं करते हैं. इससे फायदा है कि आप अपने बच्चों के फोन और लेपटॉप दूर रख सकते हैं. इस पैड को अनेकों कलर्स में खरीदा जा सकता है.

स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये पैड 10 इंच के साइज के साथ आता है. ये डिवाइस 4 से 10 साल के बच्चों के लिए बेस्ट ऑप्शन है. राइटिंग पैड के सहारे बच्चे नंबर गेम और ऑटोमैटिक नंबर काउंट कर सकते हैं. वहीं ये राइटिंग पैड किसी भी तरह का हार्म भी नहीं करता है क्योंकि इसमें रेडिएशन और ब्लू लाइट नहीं होती है, जिसकी वजह से बच्चों की आंख खराब होने का डर नहीं होता.

ये भी पढ़ें- Smartphone Under 25K: धांसू फीचर्स से लैस ये जबरदस्त फोन काट रहे बवाल,DSLR जैसा है कैमरा,देखें डिटेल

कीमत

इसे डिवाइस को आप अमेजन से 1,299 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है लेकिन फिलहाल ऑफर के कारण आपको सिर्फ 499 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे क्योंकि इस पर 62 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version