Site icon Bloggistan

Smartwatch Under 2K: ₹2 हजार से कम में आने वाली ये स्मार्टवॉच मचा रही धमाल,फटाफट देखें डिटेल

boAt

image credit(Google)

Smartwatch Under 2K: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने की शौकीन हैं और शानदार फीचर से लैस ऐसी स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं जिसकी कीमत ₹2000 से कम हो तो आज हम आपको Pebble Frost Pro, Gizmore Blaze Max,boAt Wave Flex स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं. इन तीनों स्मार्टवॉच की खूबियों को आप पढ़कर उनमें से किसी एक स्मार्टवॉच का चयन अपने लिए कर सकते हैं. सबसे पहले बात करते हैं एप्पल जैसी डिजाइन जैसी दिखने वाली Pebble Frost Pro स्मार्टवॉच के बारे में.

Pebble Frost Pro

Pebble Frost Pro

नई Pebble Frost Pro स्मार्ट वॉच में 1.96 उसका बड़ी चौकोर आकार में डिसप्ले के साथ पेश किया गया है. ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के कारण स्मार्ट वॉच से नंबर को सीधे डायल किया जा सकता है और कॉल भी रिसीव की जा सकती है.

डिजाइन है बेहद आकर्षक

स्मार्ट वॉच एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करती है. स्मार्ट वॉच मेटल बॉडी और रोटेटिंग ग्राउंड के साथ आकर्षक लगती है. स्मार्ट वॉच को एआई वॉइस असिस्टेंट के सपोर्ट के साथ पेश किया है. स्मार्ट वॉच साला मेंडर,ऑरेंज जेड ब्लैक और स्टार लाइट कलर में आती है.

image credit(Flipkart)

Gizmore Blaze Max Smartwatch

फीचर्स

Gizmore Blaze Max Smartwatch को 1.85-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. स्मार्ट वॉच में आपके स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए हार्ट रेट मॉनिटर,ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, स्लीप ट्रैकर जैसे जबरदस्त फीचर दिए गए हैं.साथ ही इसमें स्ट्रेस मॉनिटर भी दिया गया है.

बैटरी बैकअप

जब हम किसी स्मार्ट वॉच को खरीदते हैं तो सबसे हम बैटरी कितना दम देगी इस चीज को देखते हैं. इस स्मार्ट वॉच की बैटरी के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में इसे 15 दिन तक चलाया जा सकता है. स्मार्ट वॉच में AI वॉइस असिस्टेंट, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कई वॉच फेस का सपोर्ट किया गया है.धूल और वाटर रेसिस्टेंस के लिए वॉच को IP67 वेटिंग मिली हुई है.इसे JYouPro ऐप से पेयर किया जा सकता है.

महिलाओं के मिलेगा ये फीचर

महिलाओं की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए इसमें पीरियड को ट्रैक करने वाला भी फीचर दिया गया है. साथ ही हिसाब किताब लगाने के लिए और टाइम पास करने के लिए केलकुलेटर और गेम्स भी दिए गए हैं.इसे अभी ग्रे, बरगंडी कलर और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है.

image credit(Google)

boAt Wave Flex

फीचर्स

boAt की इस स्मार्टवॉच में 1.83 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टवॉच मैटालिक डिजाइन के साथ आती है और इसमें स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप भी दिया गया है. boAt Wave Flex स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलती है. साथ ही इस वॉच में बढ़िया स्पीकर और माइक भी मिलता है. boAt Wave Flex स्मार्टवॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलते है साथ ही इसमें आप अपने 10 फेवरेट कॉन्टेक्ट भी सेव कर सकते है.

फुल चार्ज में चलेगी इतने घंटे

boAt की इस स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है और इस वॉच को वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है इसको 2 घंटे में आप फुल चार्ज कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये स्मार्टवॉच 10 घंटे तक चलेगी. बिक्री के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart पर उपलब्ध है. ये स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन-ब्लूसॉम, डीप ब्लू और एक्टिव ब्लैक में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version