Site icon Bloggistan

Maxima Max Pro Nitro की धांसू स्मार्टवॉच देश में लॉन्च,कम में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स,देखें डिटेल

Maxima Max Pro Nitro

Maxima Max Pro Nitro

Maxima Max Pro Nitro: प्रसिद्ध घरेलू स्मार्टवॉच कम्पनी Maxima ने नई स्मार्टवॉच Max Pro Nitro को देश में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने मैटेलिक डिजाइन और राउंड HD + डिस्पले के साथ बाजार में उतारा है. आइए आपको इस स्मार्टवॉच की फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

फीचर्स

स्मार्ट वॉच 600 नीटस ब्राइटनेस और Realtek के साथ आती है.स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पॉट मोड के साथ आती है. स्मार्ट वॉच में इनबिल्ट गेम भी कंपनी ने दिया है. वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे स्मार्ट वॉच को ip67 रेटिंग प्रदान की गई है. खास बात यह है कि इसे स्मार्ट वॉच को AI वॉइस असिस्टेंट का भी सपोर्ट हासिल है.

ये भी पढ़ें : मौका: Vivo के जबरदस्त फोन को खरीदने पर मिलेगा 20 हजार से ज्यादा का फायदा,तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

Maxima Max Pro Nitro

रिमोट से होगी कंट्रोल

Maxima Max Pro Nitro में आपकी हेल्थ का ख्याल रखने के लिए हार्ट रेट मॉनिटर सहित SpO2 सेंसर और नींद ट्रैकिंग का फीचर दिया गया है. महिलाओं के लिए इस स्मार्ट वॉच में पीरियड ट्रैकर भी दिया गया है. स्मार्ट वॉच को रिमोट टीवी कंट्रोल किया जा सकता है और यूजर स्मार्ट वॉच में म्यूजिक को भी फोन से कंट्रोल कर सकते हैं.

कीमत और उपलब्धता

स्मार्ट वॉच को देश में रोज गोल्ड ब्लैक, स्पेस ब्लैक, और सिल्वर ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है. स्मार्ट वॉच के साथ सिलिकॉन स्ट्रैप भी यूजर को मिलेगा. स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो उसे 1499 रुपए में खरीदा जा सकता है. अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो वह स्मार्ट वॉच कम कीमत में आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version