Site icon Bloggistan

Smartphone under 15k: 15 हजार की कीमत में आते हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा के मामले में है जबरदस्त

phone under 15k

phone under 15k

Smartphone under 15k: बजट रेंज में अपने लिए सारे बुनियादी स्पेसिफिकेशन वाला फोन खरीदना एक मुश्किल टास्क होता है. किसी में कैमरा बढ़िया मिल रहा होता है तो किसी में बैटरी छोटी मिल रही होती है लेकिन हमारी कोशिश रहती है कि जितने भी फीचर्स फोन में होते हैं वह सब किफायती बजट रेंज में हाथ लग जाए तो हम आपके लिए कुछ ऐसे फोन तलाश कर लाए हैं. जिनमें फीचर्स के मामले में तो कोई खास कमी देखने को नहीं मिलती है साथ ही इनकी कीमत भी आसानी से बजट में फिट हो जाती है तो चलिए आपको बता देते हैं Smartphone under 15k के बारे में.

Redmi Note 10S (Frost White)

image-amazon

इस फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध करवाया जाता है. इसमें 6.43 इंच की एमोलेड पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले दी गई है. परफॉरमेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G95 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. रियर पैनल पर 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी के कैमरे के साथ क्वाड सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का सेंसर मिल जाता है. इसकी कीमत अमेजन फिलहाल 14,999 रुपये है हालांकि ऑफर्स वगैरह लगाकर कुछ कम में इसे लिया जा सकता है.

OPPO A31

ओप्पो की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये फोन लिस्ट में दूसरे नंबर पर जगह बनाने में कामयाब हुआ है. इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलता है. फोन 6.5-इंच वॉटरड्रॉप मल्टी टच स्क्रीन के साथ आता है. इसमें 12+2+2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 4,230 MAh की बैटरी दी गई है जो कि 45 घंटे का टॉक टाइम बैकअप दे सकती है.

ये भी पढ़ें- Xiaomi pad 6 vs Xiaomi pad 5:परफॉरमेंस से लेकर क्वालिटी तक, जानिए आपके लिए कौन सा है बेस्ट टैबलेट

Nokia G21

Nokia G21

नोकिया की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये फोन 5050 एमएएच की बड़ी बैटरी और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसमें फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. इसमें रियर पैनल पर 50-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. इसकी कीमत 13,090 रुपये है फिलहाल इस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy M13

इस फोन की कीमत फिलहाल 10,999 रुपये हो चुकी है. इसमें 50MP+5MP+2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. वहीं फोन को पॉवर देने के लिए 6,000 mAH की बड़ी बैटरी दी गई है. परफॉरमेंस के लिहाज से भी ये बढ़िया काम कर देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version