Site icon Bloggistan

Smart TV under 20k: सस्ती कीमत में थियेटर वाला मजा देते हैं ये बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी,ऑफर्स में जल्दी कर लें खरीददारी

Television

Television (Google)

Smart TV under 20k: बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी की चाहत हर कोई रखता है लेकिन इनकी कीमतें काफी ज्यादा होती हैं जिसके कारण बहुत लोग इनकी खरीददारी नहीं कर पाते हैं और ये चाहत खुद में ही सिमटकर रह जाती हैं हालांकि आपकी ये चाहत अब अधूरी नहीं रहेगी क्योंकि इस लेख में हम आपके लिए किफायती कीमत में आने वाली कुछ बेस्ट स्मार्ट टीवी की लिस्ट लेकर आए हैं, ये स्मार्ट टीवी ई-कॉमर्स साइट्स से 20 हजार रुपये के बजट में खरीदी जा सकती हैं. इनमें फीचर्स के तौर पर बढ़िया साउंड क्वालिटी और शानदार विजुअल्स क्वालिटी मिल जाती है.

iFFALCON HD Ready Smart Android LED TV

यह स्मार्ट टीवी एक साल की वारंटी के साथ पेश की जाती है. इसमें 16 वॉट के आउटपुट स्पीकर्स दिए गए हैं. इसका साइज 80 सेमी का है. इसे बैडरूम और ऑफिस में आराम से लगाया जा सकता है. ये 178 डिग्री तक व्यूइंग एंगल को सपोर्ट करती है. इसको अमेजन से 8,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस 55 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. इस समय स्मार्ट टीवी खरीदने वालों के लिए ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

HYUNDAI 80 cm (32 inches) HD Ready

यह स्मार्ट टीवी भी 20 हजार की रेंज में आता है. इसकी कीमत 48 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 11,990 रुपये है. इसमें ऑडियो के लिए 20 वॉट के स्पीकर्स और वॉइस रिमोट टीवीएस स्टैंड इनबिल्ट वाईफाई जैसी सुविधाएं दी गई हैं. इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 हर्टज को सपोर्ट करता है. इसमें 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी स्टोरेज मिलता है. इसे सेल के दौरान अमेजन से लिया जा सकता है.

Samsung 80 cm (32 Inches) Series HD Ready

32 इंच के साइज में आने वाला ये स्मार्ट टीवी सैमसंग की तरफ से किफायती कीमत में ग्राहकों के लिए पेश किया जाता है. इसमें फीचर्स के लिए 2 HDMI पोर्ट्स और 1 USB पोर्ट, डिस्‍प्‍ले पर ग्रेड पैनल के साथ 768 पी रेजोल्यूशन की सुविधा दी गई है. इस पर भी एक साल की वारंटी मिल रही है. इसको 13,990 रुपये देकर खरीदा जा सकता है. कम कीमत में ये स्मार्ट टीवी आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है.

यह भी पढ़े:- WhatsApp:अगर कभी भूल से डिलीट हो जाए चैट,तो अपनाएं ट्रिक,चुटकियों में आ जाएगी वापस

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

ये स्मार्ट टीवी प्रतिष्ठित ब्रांड एलजी की तरफ से पेश किया जाता है. इसको 35 प्रतिशत की छूट के साथ 14,190 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसमें ओटीटी कंटेट का मजा भी लिया जा सकता है. यह टीवी 178 डिग्री के वाइड व्‍यूइंग एंगल पर देखने की सहुलियत देती है. इसको आसानी से स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version