टेकSkyworth TV: तगड़ी विजुअल्स क्वालिटी के साथ आता है...

Skyworth TV: तगड़ी विजुअल्स क्वालिटी के साथ आता है ये स्मार्ट टीवी, स्पेसिफिकेशन भी हैं कमाल के, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकSkyworth TV: तगड़ी विजुअल्स क्वालिटी के साथ आता है ये स्मार्ट टीवी, स्पेसिफिकेशन भी हैं कमाल के, पढ़ें डिटेल

Skyworth TV: तगड़ी विजुअल्स क्वालिटी के साथ आता है ये स्मार्ट टीवी, स्पेसिफिकेशन भी हैं कमाल के, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Skyworth TV: अगर आप किसी ऐसे स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं जिसमें विजुअल्स एकदम कमाल के मिलते हों तो हम आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी लेकर आ गए हैं. इसमें पतले बेजल्स प्रदान किये जाते हैं. जिनकी वजह से ये काफी शानदार व्यूइंग क्वालिटी देती है तो चलिए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में.

Skyworth TV स्पेसिफिकेशंस

Skyworth TV
Skyworth TV

Skyworth TV के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. ये डुअल-कोर A55 + डुअल-कोर A75 चिपसेट प्रोसेसर से संचालित है. इस क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ ही इसमें डिमिंग का फीचर भी दिया गया है. इसमें डायनामिक लिरिक्स स्क्रीन दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 48Gbps HDMI 2.1 के साथ यूएसबी 3.0 इंटरफेस दिया जा रहा है. स्काईवर्थ के लाइनअप में शामिल हुई इस टीवी में ऑटोमेटिक लो लेटेंसी की सुविधा भी दी गई है. इसमें 4K 240Hz रिफ्रेश रेट, वेरिएबल रिफ्रेश रेट दिया जाता है.

ये है टीवी की खासियत

Skyworth TV

Skyworth स्मार्ट टीवी Wallpaper TV 85A7D में वॉलपेपर सेट करने पर यह एक पेटिंग फ्रेम के समान दिखाई देती है. इसकी मोटाई महज 39.9MM है. 85 इंच में पेश की जाने वाली ये टीवी ब्लूटूथ स्पीकर सपोर्ट के साथ आती है. इसे स्मार्टफोन के जरिए भी ऑपरेट किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले ही आईफोन 14 के दाम आए नीचे,फिर नहीं मिलेगा इतने सस्ते में खरीदने का मौका

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने फिलहाल इस टीवी को चाइना में लॉन्च किया है. जहां इसकी कीमत 13,999 युआन (करीब 1.65 लाख रुपये) रखी गई है. हालांकि भारत में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं है. कुछ लोगों का कहना है आगामी कुछ माह में ये इंडिया में पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you