Site icon Bloggistan

महाबचत !आधे से भी कम दाम में मिल रहा 55 इंच वाला ये Smart TV, चेक करें ऑफर

SENS Dwinci Smart tv on flipkart

SENS Dwinci Smart tv on flipkart

Smart TV Discount: अगर आप अपने घर में स्मार्ट टीवी लगवाने का प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर चल रहे फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे सेल (Flipkart Big Billion Day Sale 2023) में बंपर डिस्काउंट के साथ अपने घर ले जा सकते हैं. यहां पर स्मार्ट टीवी 15 अक्टूबर तक चल रहे ऑफर में आधी कीमत पर मिल रही है. जिसका नाम SENS Dwinci कमाल के फीचर्स और गूगल टीवी के साथ आता है. तो आइए इस टीवी पर मिलने वाले ऑफर के बारे में जानते है.

SENS Dwinci Smart tv

SENS Dwinci के फीचर्स

कंपनी ने इसे अल्ट्रा HD 4K 33840 * 2160 डिस्प्ले से लैस किया है. जो Lumi SENS पैनल के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है. अच्छी बात ये है कि, आप इस स्मार्ट टीवी को यूट्यूब, Netflix, डिजनी हॉटस्टार और प्राइम वीडियो देखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं ये Google TV पर भी बेहतर काम करता है और कमाल के साउंड क्वालिटी के लिए लोगों के बीच है.

ये भी पढ़ें: Phone में भर गया है Virus, तो रिमूव करने के लिए फॉलो करें ये आसान तरीका

SENS Dwinci 55 inch पर चल रहे ऑफर में

कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट टीवी को 59,999 रुपए कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था. लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे हैं 50% डिस्काउंट के बाद आप इसे 29,999 रुपए की कीमत में आसानी से घर ले जा सकते हैं. वहीं अगर आप इस टीवी को ICICI, एक्सिस बैंक से पेमेंट करते हैं तो 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलने वाला है. जबकि अगर आप किसी पुरानी टीवी को एक्सचेंज करते हैं तो 2600 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है. इसमें कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version