Site icon Bloggistan

WhatsApp पर फोटो और वीडियो की सेफ्टी होगी और मजबूत,तुरंत इस फीचर का करें इस्तेमाल

WhatsApp Update: पूरी दुनिया में व्हाट्सएप को अरबोंड लोग उसे करते हैं बड़ी संख्या में व्हाट्सएप के ऐसे यूजर है जो कि उसको स्मार्टफोन पर उसे करते हैं जबकि एक बड़ी संख्या ऐसे की भी है जो कि उसका इस्तेमाल अपने डेस्कटॉप पर करते हैं अगर आप डेस्कटॉप पर इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए व्हाट्सएप प्राइवेसी फीचर लेकर के आया है. आइए आपको इस फीचर के बारे में बताते हैं.

ये है फीचर

यूजर्स की प्राइवेसी को मजबूत रखने के लिए कंपनी ने इस फीचर को द्वारा शुरू किया है. Webetainto की रिपोर्ट के अनुसार अब अगर व्हाट्सएप्प के डेक्सटॉप वर्जन से जो यूजर वीडियो या फोटो भेजता है तो View Once WhatsApp फीचर का इस्तेमाल वह कर सकेगा.

ये भी पढ़ें: कड़ाके की ठंड में मिलेगा खौलता पानी, घर लाएं बेहद कम कीमत वाली ये जादुई बाल्टी

सिर्फ एक बार देख सकेंगे फोटो या वीडियो

यानी इस फीचर पर दो फोटो वीडियो आप भेजेंगे उसे केवल एक बारी देखा जा सकेगा उसके बाद वह अपने आप डिलीट हो जाएगा.बहुत जल्द इस फीचर को सभी के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा.इस फीचर को व्हाट्सएप में दोबारा शुरू किया है कुछ समय पहले इस फीचर को कंपनी पहले हटा चुकी है

फोटो या वीडियो को नहीं किया जा सकेगा फॉरवर्ड

इस फीचर के आने के बाद डेस्कटॉप यूजर को ये डर नहीं रहेगा कि उसकी भेजी हुई फोटो या वीडियो को कहीं और फॉरवर्ड किया जा सकता है. यूजर्स के लिए ये सेफ्टी फीचर्स बहुत फायदेमंद साबित होगा. अगर आप इस फीचर का फायदा लेना चाहते हैं तो अपने व्हाट्सएप को अपडेट करें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version