Site icon Bloggistan

Upcoming Smartphone: मई महीने में लॉन्च होंगे सेमसंग के ये दमदार फोन, देखें आपके बजट में कौन सा होगा फिट

Upcoming Smartphone

Upcoming Smartphone

Upcoming Smartphone: अगर आप मई महीने के भरोसे बैठे हैं कि इस महीने ही कोई स्मार्टफोन खरीदना है और वह भी सेमसंग का, तो आपका ये इंतज़ार बहुत जल्द खत्म होने वाला है. मई 2023 में Samsung एक दो नहीं बल्कि कई सारे स्मार्टफोन बाजार में पेश कर सकती है खास बात है कंपनी इस बार सारे सेगमेंट में फोन लेकर आ रही है तो चलिए आप भी जान लीजिए सेमसंग इन Upcoming Smartphone के बारे में.

Samsung Galaxy M54

image credit google

Samsung का ये फोन लॉन्च की खबरों को लेकर चर्चा में है. अब खबर है कि ये मई के पहले या दूसरे हफ्ते में बाजार में एंट्री ले सकता है. इस फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. पफॉर्मेंस के लिए इसमें सेमसंग का ही Exynos 1380 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. इसकी कीमत 30,000 तक की रेंज में फिट बैठ सकती है. हालांकि, ये सिर्फ संभावित कीमत है.

Samsung Galaxy A14

कंपनी की कतार में ये फोन भी लॉन्च होने को लेकर तैयार है. इस फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में 5000 MAh की नॉन रिमूवेवल बैटरी देखने को मिल सकती है. कैमरा सेटअप रियर में डूअल जो कि 50 और 5 मेगापिक्सल हो सकता है. वहीं फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की संभावना है. इसकी प्राइस 13,999 रुपये के आस पास हो सकती है.

Samsung Galaxy A24

सेमसंग के द्वारा ये फोन भी बहुत जल्द बाजार में उतारा जा सकता है. इसमें MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है. 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो कि सुपर अमोलेड होगी और 90 हर्ट़ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. इसको 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया जा सकता है. इसकी कीमत तकरीबन 18,000 रुपये के आस पास हो सकती है. खबर है कि ये जुलाई महीने में लॉन्च होगा.

ये भी पढ़े- Vivo x90 सीरीज का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,धांसू फीचर्स उड़ा देंगे सबकी नींद,देखें डिटेल

Samsung Galaxy F44

सेमसंग का ये फोन मिडिल क्लास को देखते हुए कंपनी ने डिजाइन किया है. इसके बारे में कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी लेकिन माना जा रहा है साल के अंत तक इसकी एंट्री भी संभावित है.ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 32 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आ सकता है. इसकी बैटरी 6,000 MAh की होने की उम्मीद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल


Exit mobile version