Site icon Bloggistan

Samsung Galaxy S21 FE: बहुत जल्द नए अवतार में दस्तक देगा सैमसंग का ये फोन, दमदार प्रोसेसर से होगा लैस

सैमसंग के द्वारा इन दिनों कई संस्करण के स्मार्टफोन पर काम किया जा रहा है. बीते दिनों आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कंपनी Samsung Galaxy S21 FE पर तेजी से काम कर रही है. ये आगामी कुछ महीनों में चुनिंदा मार्केट्स में एंट्री करे देगा जबकि अन्य जगह इसे 2024 के शुरूआत में पेश किया जा सकता है. रेंडर्स से पता चलता है. इस फोन में कंपनी कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर दे सकती है. हम आपको इस लेख में इसी के बारे में सारी जानकारी बता रहे हैं.

कीमत और लॉन्च

गौरतलब है सैमसंग के द्वारा जनवरी 2022 में गैलेक्सी S21 FE का अनावरण किया था. ये डिवाइस सैमसंग के ही Exynos 2100 चिपसेट से लैस है हालांकि नए लीक्स के अनुसार इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया जा सकता है. टिप्स्टिर ने कहा गैलेक्सी एस21 एफई का स्नैपड्रैगन वेरिएंट अगले महीने यानी जुलाई में भारतीय मार्केट में लॉन्च होगा. इसकी कीमत 40,000 रुपये ($147) हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Cheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल रहे हैं एसी, देखकर कहेंगे इतने में तो पंखा भी नहीं आता

स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी S21 FE में 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. सैमसंग का ये फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें 25W फास्ट चार्जिंग और 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पावर के लिए दी जा सकती है. Exynos 2100-संचालित ये डिवाइस OneUI 4-आधारित Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. फ्रंट में इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जबकि इसके बैक पैनल पर OIS सपोर्ट के साथ 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिए जाने का दावा किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version