Site icon Bloggistan

Samsung Galaxy F04 की कंपनी ने घटाई कीमत,अब इतना सस्ता मिल रह है फोन,जानें

Samsung

Samsung Galaxy F04 (GOOGLE)

 Samsung Galaxy F04 : टेक कम्पनी Samsung ने भारत में हाल में अपना बेहद कम कीमत वाला बेहतरीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को लॉन्च किया था. फोन में 5000mAh बैटरी के साथ शानदार फीचर्स दिए हैं. फिलहाल इस फोन की कीमत में कंपनी ने काफी कटौती की है और ऊपर से इसकी खरीद पर फिलहाल कई ऑफर्स भी उपलब्ध हैं. अगर आप इस फोन को अभी खरीदते हैं तो आप काफी फायदे में रहेंगे.आइए इसकी कीमत,स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है जो HD+ रेजॉलूशन (720 x 1600 पिक्सल) पेश करती है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है. डिवाइस ऐंड्रॉयड 12 (Go Edition) के साथ आता है जिसके ऊपर One UI है. फोन में दो साल तक OS अपडेट का दावा कंपनी ने किया है.इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट दिया गया है.

Samsung Galaxy F04

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में रियर पर ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 MP प्राइमरी, 2 MP डेप्थ सेंसर और LED फ्लैश दी गई है. सेल्फी और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. हैंडसेट में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है.

ये भी पढ़ें: BSNL के 18 रुपए से शुरू होने वाले ये प्लान उठा रहे धुआं,डाटा के साथ इन OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा फ्री

रैम

फोन में 4 जीबी रैम है जबकि 4 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

कनेक्टिविटी

फोन में सुरक्षा के लिए सिर्फ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है.फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, 4G VoLTEब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 MM ऑडियो जैक दिया गया है.

कीमत

स्मार्टफोन की MRP 11499 रुपए है लेकिन इसे 34 प्रतिशत छूट के 7299 रूपए में बेचा जा रहा है.सैमसंग एक्सिस बैंक कार्ड का प्रयोग करने पर 10% का इंस्टेंट कैशबैक मिल सकता है. वहीं एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5% की और अतिरिक्त छूट ली जा सकती है. अगर आपका फोन सही कंडीशन में है तो आप एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹6750 एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version