Site icon Bloggistan

samsung galaxy edge prime: सिर्फ इतनी कीमत में आता है सैमसंग का ये टॉपक्लास स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

samsung

samsung galaxy edge prime

samsung galaxy edge prime: सैमसंग कंपनी के द्वारा हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं चाहे फ्लैगशिप केटेगरी की बात हो या फिर बात मिड सेगमेंट की बात हो लगभग हर सेगमेंट में कंपनी ने यूजर्स की जरूरतें पूरी की हैं. आज हम सैमसंग के एक ऐसे फोन के बारे में बात कर रहे हैं जो प्रीमियम लुक और बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किया जाता है. इसमें स्पेसिफिकेशन भी कमाल के दिए गए हैं. सबसे जरूरी बात इसकी कीमत भी किफायती रेंज में फिट हो जाती है तो चलिए फिर इस पर नजर डाल लेते हैं.

samsung galaxy edge prime स्पेसिफिकेशन

image-google

इस फोन के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन ये कई चुनिंदा वेबसाइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है. ऐसे यूजर्स को उम्मीद है जल्द ही कंपनी इसे मार्केट में पेश करेगी. इसके संभावित स्पेक्स की बात करें तो इसमें 4K रिजॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. इस डिवाइस को कंपनी के द्वारा कथित तौर पर 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Discount on laptop: स्टूडेंट्स के लिए शानदार डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ब्रांडेड लैपटॉप, ऑफर जानकर तुरंत खरीदना का करेगा मन

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस धाकड़ फोन में क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. जिसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का होगा जबकि बाकी सेंसर क्रमश: 16MP+8MP+8MP होंगे. सल्फी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है और न ही इसके स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने आई है.

नोट- यह खबर इंटरनेट से ली गई जानकारियों के आधार पर लिखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version