Site icon Bloggistan

Vivo के इस बेहतरीन डिजाइन और कैमरे वाले 5G फोन की सेल हुई शुरू,जानें कीमत और खासियत

Vivo

Vivo T2 Pro 5G

हाल ही में Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कि गया था. आज इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू हो गई है. कंपनी ने इस फोन को बजट रेंज में पेश किया है. दमदार कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे  फीचर्स इस फोन को खास बनाते हैं. आइए आपको इस स्मार्टफोन की खासियत और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Vivo T2 Pro 5G

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले – Vivo T2 Pro को 6.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जो 1300 निटस पीक ब्राइटनेस के साथ फुल HD रेजोल्यूशन पेश करती है.

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर – फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट दिया दिया गया है. स्मार्टफोन  एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आता है.

कैमरा- स्मार्टफोन में पीछे दो कैमरे हैं, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और रिंग के आकार में एक एलईडी फ्लैश शामिल है. सेकेंडरी सेंसर के रूप में इसमें 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फ्रंट में  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 एमपी कैमरा आता है.

बैटरी- फोन में 4,600mAh की बैटरी है, साथ ही फास्ट चार्जिंग के लिए कंपनी 66W चार्जर सपोर्ट  मिलेगा .

कनेक्टिविटी फीचर्स- Vivo T2 Pro में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 के लिए सपोर्ट दिया गया है.

कीमत- स्मार्टफोन की कीमत भी बात करें तो इसके 8GB रैम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23999 रुपए रखी गई है वहीं 8GB रैम और 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 24999 है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version