Site icon Bloggistan

Jio ने गरीबों को दी बड़ी खुशखबरी,मात्र 123 रूपए वाले इस प्लान ने निकाली सबकी हवा

Reliance Jio new plan

Jio Recharge Plan

Jio: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा देने के लिए एक से बढ़कर एक लाइन पेश करती रहती है इसी क्रम में रिलायंस जिओ अपने तो और नए लांच हो मार्केट में यूजर्स के लिए लेकर आई है जी हां जिओ के इन प्लांट की कीमत ₹123 और 1234 रुपए रखी गई है आइए आपको इन दोनों प्लांट के फाइलों के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Jio new plan

Jio 123 Plan

सबसे पहली बात करते हैं रिलायंस जिओ के 123 रुपए वाले प्लान के फायदों के बारे में.रिलायंस के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. 28 दिनों तक ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही ग्राहक को हर दिन 0.5 GB डाटा प्रतिदिन दिया जाता है.यानी ग्राहक को 28 दिन में कुल 14 जीबी डाटा मिलेगा. इतने कम रुपए में 28 दिनों के लिए वॉइस कॉलिंग और 14GB डाटा के प्लान को पेश करके रिलायंस जियो ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को पछाड़ दिया है.

ये भी पढ़े : बेहद कम कीमत में लॉन्च हुई देसी ब्रांड वाली ही प्रीमियम Smartwatch,जानिए क्या है खास

Jio 1234 Rs Plan

रिलायंस जिओ के 1234 वाले प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें यूजर को 336 दिन की वैधता मिलती है. 336 दिन तक यूजर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का आनंद ले सकता है. इसके साथ ही प्लान के अंतर्गत डाटा की बात करें तो इसमें यूजर को हर दिन 500 MB डाटा दिया जाता है.यानी 336 दिन में यूजर 168 जीबी डाटा दिया जाता है. इसके साथ ही यूजर को 300 SMS भी दिए जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version