Site icon Bloggistan

पानी में भीगने के बाद भी जैसे का तैसा रहेगा Redmi का ये फोन, कीमत केवल 17,390 रुपए

Redmi note 13 pro

Redmi note 13 pro

Redmi note 13 pro: भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में सभी कंपनियां अपनी आने वाली सेगमेंट को 5G स्मार्टफोन के साथ मार्केट में लॉन्च कर रही हैं. अगर आप अपने लिए एक 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ही 5G स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में बेहतर बैटरी बैकअप और फीचर्स के साथ आता है.

दरअसल, हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वह रेडमी नोट 13 प्रो (Redmi note 13 pro) है. कंपनी ने अपनी इस धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन को 21 सितंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया था. जिसे कई सारे बदलाव के साथ मार्केट में उतारा है और लोगों के बीच या काफी पसंद भी किया जा रहा है. आइए इसके फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते है.

Redmi note 13 pro का कैमरा

आज मार्केट में कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो सबसे पहले लोग उसके कैमरा और अलग-अलग फीचर्स के बारे में जानने का प्रयास करते हैं. लेकिन सबसे खास फोकस लोगों का कैमरा पर ही होता है. तो ऐसे में इस 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने 200 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप से जोड़ा है. सबसे बड़ी बात इस कमरे से खींची गई एक फोटो 5 MB से लेकर 10 MB की होती है.

ये भी पढ़ें: 40% डिस्काउंट+ मंथली EMI पर घर लाएं बेस्ट क्वालिटी वाले Bluetooth Speaker,यहां से करें ऑर्डर

Redmi note 13 pro Battery

इस 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने 5000mAH के बैटरी के साथ 120 वाट के फास्ट चार्जर से जोड़ा है. जिसकी वजह से 100% चार्ज करने में केवल 20 मिनट का समय लगता है. वहीं बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को एक बार 100% चार्ज करने में 3 दिन तक आसानी से चलाया जा सकता है.

Redmi note 13 pro का धांसू डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.567 इंच का है. जिसके नीचे सुरक्षा के लिए कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है. अगर कोई मजबूत चीज इसके डिस्प्ले के ऊपर आती है तो भी यह स्मार्टफोन सेफ रहेगा. इसके अलावा इसमें 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है हाई स्पीड इंटरनेट के लिए.

नोट:- रेडमी नोट 13 प्रो से जुड़ी जो भी जानकारी आपसे साझा की गई है. वह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ली गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version