टेक48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 125G की...

48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 125G की हुई धांसू लॉन्चिंग,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेक48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 125G की हुई धांसू लॉन्चिंग,देखें फीचर्स और कीमत

48 MP कैमरे के साथ Redmi Note 125G की हुई धांसू लॉन्चिंग,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Redmi Note 125G: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रेडमी ने रेडमी नोट 12 सीरीज के अंतर्गत अपने नए मॉडल रेडमी नोट 8 प्रो 5G ( Redmi Note 125G) को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को फिलहाल में लॉन्च किया गया है.उम्मीद की जा रही है कि फोन जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा. आइए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन आदि की डिटेल के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

रेडमी केयर फोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज और पिक ब्राइटनेस 1200 नीटस है. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैप ड्रैगन 4 जेन 1 SOC प्रोसेसर दिया गया है.

Redmi Note 125G
Redmi Note 125G

रैम

Redmi Note 125G में 12GB LPDDRX RAM और 256GB UFS 2.2 इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर संचालित होता है.फोन की सेफ्टी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर आता है.

ये भी पढ़ें-  Google Pixel 7A: सबकी नींद उड़ाने का काम करेगा गूगल का ये धांसू फोन,फीचर्स देख हर कोई कहेगा वाह क्या चीज है

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मैन कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा बैक साइड में दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा आता है.

बैटरी

वहीं फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. स्मार्टफोन का वजन 188 ग्राम है.

कीमत

स्मार्ट प्राइस के मुताबिक रेडमी नोट 5 प्रो 5G के 128 प्लस 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1999 युआन (लगभग 23700 रूपए) है. स्मार्टफोन ब्लैक वाइट और गोल्ड कलर में बाजार में उतारा गया है. भारत में यह फोन हो सकता है जल्द रिलीज हो जाए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you