Site icon Bloggistan

Redmi ने 108MP के धांसू कैमरे के साथ ये जबरदस्त फोन किया लॉन्च,डॉल्बी स्पीकर के साथ इन खूबियों से है लैस

Redmi Note 12 Pro 4G

#image credit(Google)

स्मार्टफोन निर्माता xiaomi के सब बैंड Redmi ने आज रेडमी नोट 12 सीरीज के नए फोन रेडमी नोट 12 प्रो 4G (Redmi Note 12 Pro 4G) को लॉन्च दिया है. रेडमी के इस स्मार्टफोन में 108 MP का कैमरा दिया गया है. फोन डॉल्बी एटमस वाले स्पीकर और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है.फिलहाल फोन को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

रेडमी के स्मार्टफोन में 6567 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है. डिस्प्ले डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है.

रैम

स्मार्टफोन में अगर रैम की बात की जाए तो इसमें 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है.फोन में 8mm क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 723G प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 12 बेस्ड MIUI 13 पर चलता है.

image credit(Google)

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात की जाए तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर लेंस दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी और कीमत

फोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें 5000 Mah की बैटरी दी गई है जो 67 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज को इंडोनेशिया में लगभग ₹25000 में लॉन्च किया गया है.उम्मीद जताई जा रही है कि फोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version