Site icon Bloggistan

लॉन्च होने से पहले ही Redmi 12 कंपनी की वेबसाइट पर हुआ लिस्ट,जानें दमदार फीचर्स की डिटेल

Redmi 12

Redmi 12

Redmi 12: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi अपने सब ब्रांड Redmi के एक के बाद एक नए फोन को बाजार में पेश करती जा रही है,इसी क्रम में कंपनी बहुत जल्द Redmi 12 को जून में लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में शाओमी की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन रेडमी ने इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसे अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है जिससे पता चलता है कि फोन जल्द ही लांच होगा.आइए आपको रेडमी के इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक रेडमी 12 की डिस्प्ले 6.79 इंच की होगी. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया जाएगा. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90hz हो सकता है.स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी हेलियो प्रोसेसर दिया हुआ होगा.

image credit(Google)

रैम और कैमरा

स्मार्ट फोन 4GB+8GB रैम और 128GB+256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ाने का विकल्प मिलेगा. स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड MIUAI 13 पर संचालित होगा. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर होगा.

बैटरी और संभावित कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी हो सकती है. जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा. स्मार्टफोन की संभावित कीमत 9 हजार रुपए के अंदर हो सकती है. फोन को ब्लैक ब्लू और सिल्वर कलर में लॉन्च किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version