Site icon Bloggistan

1 अगस्त को 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है Redmi 12,कम दाम में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Redmi 12

Redmi 12

Redmi 12: स्मार्टफोन कंपनी Redmi आने वाली 1 अगस्त को अपना नया और किफायती फोन Redmi 12 को लॉन्च करने जा रही है. नई अपडेट के मुताबिक कंपनी इसको 2 वैरिएंट 4G और 5G में पेश कर सकती है.हाल ही इसकी अनुमानित कीमत का भी खुलासा हुआ था.लीक्स के मुताबिक इसे 10 हजार रूपए से भी कम में बाजार में उतारा जा सकता है.आइए आपको Redmi 12 रेडमी की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक रेडमी 12C की डिस्प्ले 6.79 इंच की होगी. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया जाएगा. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90hz हो सकता है.स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी हेलियो G88 प्रोसेसर दिया हुआ होगा.

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है.स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1TB तक बढ़ाने का विकल्प मिलेगा. स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर बेस्ड MIUAI 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर होगा.

बैटरी और संभावित कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी हो सकती है. जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा. स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात की जाए तो इसे 9,999 रूपए हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version