Site icon Bloggistan

10 फरवरी आएगा Realme का कोका कोला स्मार्टफोन,फीचर देखकर दिल हो जाएगा दीवाना

Realme 10 Pro Coca-Cola Edition

image credit(Google)

Coca-Cola Smartphone: रियल मी के आने वाले जबरदस्त स्मार्टफोन Coca-Cola को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है.लोग जानना चाहते हैं कि Realme का स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा. लेकिन अब इंतजार खत्म होने को है क्योंकि फैंस के लिए Realme बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि कम्पनी कोका कोला स्मार्टफोन 10 फरवरी को लॉन्च करेगी. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

रियल मी इंडिया ने एक ट्वीट के जरिए इस फोन का टीजर भी जारी किया है. टीजर मे फोन ब्लैक और लाल रंग के डुएल कलर में दिखाई दे रहा है.

Specification

Realme का ये फोन रियल मी 10 प्रो 5G का एक स्पेशल एडिशन होगा. फोन डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की IPS एसएलसीडी स्क्रीन 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी.फोन ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर के साथ इसमें 8GB रैम और 256gb तक की स्टोरेज मिलेगा.

स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है.फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर मिलेगा. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.पॉवर देने के लिए 5000 एमएएच दी गई है.जिसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया जाएगा.10 फरवरी फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Realme का ये कम कीमत वाला जबरा फोन भारत में हुआ लॉन्च,देखें ऑफर्स और फिचर्स

Exit mobile version